Today Breaking News

पति को दफना प्रेमी संग भागी युवती, पुलिस ने खुदवाई कब्र, निकाला शव

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, प्रयागराज. प्रयागराज में एक युवक की मौत के राज को सामने लाने के लिए पुलिस को कब्र खोद उसके शव को बाहर निकालना पड़ा। कहानी पति-पत्नी और प्रेमी के बीच उलझी है। सबसे अजीब तो यह है कि पति के शव को दफनाने के दूसरे दिन ही पत्नी अपने प्रेमी के साथ भाग गई।
पत्नी के लापता होने पर ही शक गहराया और युवक की पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ पुलिस अफसरों को तहरीर दी गई। अब शव का पोस्टमार्टम हो गया है। बिसरा सुरक्षित कर विधि विज्ञान प्रयोगशाला भेजा गया है। कॉज ऑफ डेथ यानी मौत की वजह वह की रिपोर्ट से साफ हो सकेगी।

मामला गंगापार के मऊआइमा थाना क्षेत्र का है। सकरामऊ गांव के रहने वाले छेदीलाल के बेटे 30 साल के शिवदास ने 7 माह पहले लव मैरिज की थी। प्रतापगढ़ के मान्धाता थाना क्षेत्र के खमपुर गांव की रहने वाली सुषमा से उसकी शादी हुई थी।

27 अप्रैल की रात शिवदास के मुंह से झाग निकलने लगता है। उसे अस्पताल ले जाया जाता है तो डॉक्टर मृत घोषित कर देते हैं। इसके बाद शिवदास का शव नवाबगंज के गंगा कछार में दफना दिया जाता है।

यहां तक तो कहानी चलती रही। शव दफनाए जाने के दूसरे दिन शिवदास की पत्नी लापता हो जाती है। शिवदास के घरवाले छानबीन करते हैं, घर की तलाशी होती है तो पता चलता है जेवरात, कीमती सामान लेकर वह गायब हुई।

शिवदास की पत्नी के भाग जाने से शक गहराने लगता है। इसके बाद चर्चा फैलती है कि पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ शिवदास को मार डाला और भाग गई। शिवदास के भाई राजेश पटेल ने पुलिस ने पुलिस अफसरों को प्रार्थना पत्र दिया। थाने में तहरीर दी गई कि शक है कि शिवदास की हत्या हुई है। उसे जहर देकर मार दिया गया। इसके बाद उसकी पत्नी प्रेमी के साथ भाग गई।
ये तस्वीर शिवदास पटेल की है।
हत्या की आशंका प्रबल होने पर पुलिस ने शिवदास की कब्र खुदवाई। उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कब्र खोदने से लेकर पोस्टमार्टम तक वीडियोग्राफी भी कराई गई।

सोमवार को शव का पोस्टमार्टम कर रिपोर्ट पुलिस को दे दी गई। पीएम रिपोर्ट में बिसरा सुरक्षित कर आगे की जांच के लिए लैब भेजने की बात कही गई है। अब पुलिस को विधि विज्ञान प्रयोगशाला की रिपोर्ट का इंतजार है। हालांकि इस दौरान शिवदास की पत्नी को तलाशा जा रहा है कि सच सामने आ सके।
'