Today Breaking News

गाजीपुर पुलिस ने पांच के खिलाफ मिनी गुंडा एक्ट की कार्रवाई, 20 वाहनों का किया ई-चालान

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के जमानियां अंतर्गत लोकसभा चुनाव को देखते हुए सुरक्षा व शान्तिपूर्ण दृष्टिगत पुलिस तेजी से निरोधात्मक कार्रवाई में जुट गई है। चुनाव के दृष्टिकोण से रेवतीपुर थाना पुलिस ने 955 को 107/16,110 जी में पांच, गुंडा एक्ट में एक, और एक के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई की है। इसके अतिरिक्त पुलिस ने 207 असलहों में‌ से अब तक 173 लाइंसेसी असलहों को जमा करा लिया है।
जबकि इसके अतिरिक्त पुलिस ने आज बृहस्परिवार को तिलवां मोड आदि जगहों पर संदिग्धों की तलाश और वाहनों की सघन चेकिंग का अभियान चलाया। अभियान के क्रम में पुलिस ने 20 वाहनों का ईं-चालान करने के साथ ही उनके ऊपर करीब 1 लाख का जुर्माना भी ठोंका।

थानाध्यक्ष ने इलाके के संवेदनशील इलाकों में पैदल गश्त करते हुए लोगों से किसी संदिग्ध के दिखने पर पुलिस को तुरंत सूचना देने का निर्देश दिया, ताकि ऐसे लोग जो इलाके सहित लोकसभा चुनाव में शान्ति व्यवस्था को बिगाड़ सकते हैं। उनके खिलाफ समय रहते हुए सख्त कार्रवाई की जा सके। इस दौरान थानाध्यक्ष ने मातहतों को निर्देश दिया कि अपने बीट व हल्के में सतर्क दृष्टि बनाए रखें, चुनाव में किसी भी कीमत पर शराब तस्करी करने वालों के खिलाफ कठोर कार्रवाई का निर्देश दिया।

थानाध्यक्ष राजीव कुमार त्रिपाठी ने बताया कि संदिग्ध लोगों पर नजर रखने के साथ ही उनकी तलाश में समय-समय पर सभी छोटे बड़े वाहनों की सघन चेकिंग अभियान के साथ ही आदर्श आचार संहिता का भी पालन लोगों को कराया जा रहा है। चेताया कि पाबंद लोगों के द्वारा दुबारा किसी तरह की मारपीट या अराजकता फैलाने की कोशिश की गई तो वह जेल तो जाएंगे ही पुलिस मुचलके में पाबंद कराई गई संपत्ति भी जब्त कराएगी।

थानाध्यक्ष राजीव कुमार त्रिपाठी ने बताया कि लोकसभा चुनाव को देखते हुए थाना क्षेत्र के सीमावर्ती इलाके पर सुरक्षा का पहरा कड़ा कर दिया है। पुलिस सीमा पर वाहनों की सघन चेकिंग के साथ ही वीडियोग्राफी कर रहे हैं, इसके लिए क्षेत्र में कुल चार बैरियर लगाए गए हैं। इस दौरान 20 वाहनों का चालान किया गया। इस अवसर पर थानाध्यक्ष राजीव कुमार त्रिपाठी, एसआई हरिश्चंद्र राय, भोलानाथ सरोज, अभिषेक, आकांक्षा सिंह समेत अन्य लोग मौजूद रहे।
'