Today Breaking News

गाजीपुर जिले के जवान की सड़क हादसे में मौत, गांव में पसरा मातम

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के गहमर निवासी एक सैनिक की सड़क दुर्घटना में मौत की खबर मिलते ही पूरे गांव में कोहराम मच गया है। ग्रामीणों के द्वारा शहीद सैनिक के घर पर पहुंचकर शोक संवेदना व्यक्त किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि सैनिक लेह में तैनात था। जहां ड्यूटी के दौरान एक सड़क हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे, इसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां रात्रि 9:00 बजे उनका निधन हो गया।

पत्नी नीतू देवी और बेटी के साथ गजेन्द्र सिंह।

गहमर गांव के खेमन राव पट्टी निवासी पारस नाथ सिंह के छोटे पुत्र गजेन्द्र सिंह (39) बंगाल इंजीनियर के युनिट संख्या 71 में हवलदार के पद पर लेह में तैनात थे। मंगलवार की शाम लेह में साढ़े 7 बजे सड़क दुर्घटना में घायल हो गए। जिन्हें आनन-फानन में अन्य साथियों के द्वारा अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान इनका रात्रि 9 बजे निधन हो गया। इनके शहीद होने की सूचना मिलते ही गांव सहित परिजनों में कोहराम मच गया है।

इनके बड़े भाई पवन सिंह गाजीपुर में एक प्राइवेट कंपनी में कार्य करते हैं। जबकि उनकी पत्नी नीतू देवी और 7 वर्षीय बेटी लखनऊ में रहते हैं। उनके माता-पिता गांव पर ही रहते हैं। गजेंद्र सिंह के निधन के उपरांत पत्नी नीतू व माता-पिता सहित अन्य लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है।

लोगों ने बताया कि गजेंद्र सिंह बहुत ही शांत और मृदुल स्वभाव के थे। बंगाल इंजीनियर के युनिट संख्या 71 में कार्यरत इनके साथी नरेश कुमार सिंह ने बताया कि इनका पार्थिव शरीर लेह से दिल्ली और दिल्ली से फिर वाराणसी आएगा। जिसे कल शाम पहुंचने के बाद सड़क मार्ग से उनके पैतृक गांव गहमर ले जाया जाएगा। गांव के लाल के शहीद होने पर लोगों ने अपनी शोक संवेदना व्यक्त की है।


'