Today Breaking News

गाजीपुर में दबंगों ने जमीन को लेकर की मारपीट, लोगों ने खड़े होकर देखा तमाशा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के चौहान मार्केट स्टेट हाईवे पर शुक्रवार दोपहर 12:00 बजे आवागमन का पहिया 1 घंटे के लिए थम गया। जब पुरानी जमीन विवाद को लेकर एक पक्ष के दर्जनों लोगों ने लाठी डंडे से लैस होकर सुरेंद्र चौहान के घर व दुकान पर धावा बोला। हमले में सुरेंद्र चौहान की पत्नी बुच्ची देवी (45), संजना (16), कृष्ण (18), डॉ मृत्युंजय चौहान (38), अजीत मौर्य, तथा विपक्ष के सुभाष यादव घायल हुए।
बता दे कि कई वर्षों से जमीनी विवाद को लेकर सुभाष यादव और सुरेंद्र चौहान का कोर्ट में मुकदमा विचाराधीन है। सुरेंद्र चौहान इस समय उस भूमि पर मकान बनाकर रहता है, और कुछ रूम को भाड़े पर दिया है। सुरेंद्र चौहान ने कहा कि हमारा रकबा मौके पर पूरा है। लेकिन विपक्षियों का कहना है, कि वह जमीन मेरा है। इसी मामले को लेकर काफी दिनों से मामला कोर्ट में विचाराधीन होने के बावजूद आज 12:00 दोपहर को सुभाष यादव के दर्जनों लोग लाठी डंडे से लैस होकर कोल्ड ड्रिंक और मेडिकल की दुकान के समान को उठाकर फेंकने लगे। जब इसका बिच बचाव करने महिला पहुंची तो उसके बाल खींचकर लात घुसो और ईट से मार कर सड़क पर घसीटता रहा।

वहीं सुरेंद्र चौहान की 16 वर्षीय बेटी संजना का हाथ मार कर तोड़ दिया। उसके बेटे कृष्ण का भी सर फट गया। भाड़ा के मकान में रह रहे डॉक्टर मृत्युंजय चौहान और अजीत मौर्य भी घायल हो गए।

पूरी वारदात सरेआम बाजार में हुई लेकिन कोई भी मौके पर आकर बीच बचाव नही किया। यह पूरी वारदात सरेआम बाजार में हुई और सड़क पर सैकड़ों की संख्या में लोग वीडियो और तमाशा देखते रहे। लेकिन कोई भी दबंगों के आगे बचाव करने की हिम्मत नहीं जुटा सका। मौके पर मौजूद लोगों का यह भी कहना है, कि पहले दबंगों ने थाने की पुलिस की मिलीभगत के बाद इस घटना को अंजाम दिया। थानाध्यक्ष राजेश बहादुर सिंह ने बताया कि मैं तो नामांकन मैं ड्यूटी लगी है। गाजीपुर हूं सारे दरोगा भी गाजीपुर है। इस मामले की जो दोषी होगा उसे पर कार्रवाई की जाएगी।
'