Today Breaking News

गाजीपुर में कार और बाइक की आमने-सामने हुई टक्कर, चार की हालत नाजुक

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के कासिमाबाद तहसील क्षेत्र के दोडसर गांव के सामने पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के सर्विस लेन पर कार और बाइक की आमने-सामने हुई टक्कर पांच घायल हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर एंबुलेंस के द्वारा मरदह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। जहां पर चार की हालत नाजुक होने पर चिकित्सकों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार प्राप्त जानकारी के अनुसार दोडसर गांव के सामने पूर्वांचल एक्सप्रेस सर्विस लेन पर कार और बाइक सवार की टक्कर हो गई। जिसमें कार और बाइक दोनों सड़क किनारे कटीले तार में दूर तार में फंसकर क्षतिग्रस्त हो गया। घटना की तेज आवाज सुनकर ग्रामीण दौड़ पड़े देखा तो बाइक पर सवार एक पुरुष एक महिला व बच्चा घायल पड़े थे तो वही कार में सवार एक पुरुष और एक महिला घायल कराह रहे थे।

ग्रामीणों ने एंबुलेंस के द्वारा मरदह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। पूछताछ में बाइक सवार मरदह थाना क्षेत्र के फेफरा गांव निवासी राधेश्याम चौहान (50) अपनी पुत्री आशा चौहान (35) एक माह की बच्चे के साथ मऊ जनपद से दवा कराने हेतु गए थे। घर वापसी के दौरान जैसे ही डोंडसर गांव के सामने पूर्वांचल एक्सप्रेस सर्विस लेन मार्ग पर पहुंचे विपरीत दिशा से आ रही कार में भीषण टक्कर हो गया। बताया जा रहा है कि कार बलिया जनपद के बभनौली गांव से श्री निवास उपध्यय अपनी पत्नी गिरिजा उपाध्याय के साथ कार से मऊ की तरफ जा रहे थे।

मरदह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी अशोक सिंह ने बताया कि बाइक सवार राधेश्याम और आशा चौहान को मऊ रेफर कर दिया गया है। वही कार सवार श्री निवास उपधधाय और उनकी पत्नी गिरिजा उपाध्याय की हालत गंभीर होने पर गाजीपुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है । इस संबंध में मरदह थाना प्रभारी धर्मेंद्र कुमार पांडे ने बताया कि सूचना मिली है घायलों की स्थिति का जायजा लिया जा रहा है। 

'