Today Breaking News

गाजीपुर में चुनावी मीटिंग के दौरान वन रेंजर की हाल बिगड़ी, इलाज के दौरान मौत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के जमानियां के वन रेंजर एवं लोकसभा चुनाव में मुहम्दाबाद में सेक्टर मजिस्ट्रेट के पद पर नियुक्त राकेश चंद्र श्रीवास्तव(59) की बीती रात मौत हो गई। चुनाव के मद्देनजर वह मीटिंग कर रहे थे। इसी दौरान अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई। 
मीटिंग में मौजूद लोगों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। यहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मौत की सूचना से परिजनों में कोहराम मच गया।

डीएम ने परिजनों के मांग पर मृत वन रेंजर राकेश चंद्र श्रीवास्तव के पोस्टमॉर्टम कराने का निर्देश दिया। डीएफओ विवेक यादव ने बताया कि लोकसभा चुनाव को लेकर जमानियां रेंजर की ड्यूटी मुहम्दाबाद में सेक्टर मजिस्ट्रेट के पर लगी थी। बताया बीते बुधवार की शाम को एसडीएम के द्वारा चुनाव को लेकर मीटिंग चल रही थी। अचानक मीटिंग में ही वह बेहोश होकर जमीन पर गिर पडे़। उन्हें मुहम्दाबाद स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। 

चिकित्सक ने वाराणसी रेफर कर दिया। जिसके बाद उन्हें बीएचयू के कार्डियोलाजिस्ट विभाग में भर्ती कराया। जहां देर शाम को चिकित्सक ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। डीएफओ विवेक यादव ने बताया कि मृत वन रेंजर की पत्नी उमा श्रीवास्तव घर पर रहती हैं। उनके एक पुत्र अमन श्रीवास्तव जो नोएडा में मल्टी नेशनल कम्पनी में कार्यरत है। जबकि पुत्री यामिनी श्रीवास्तव अभी पढ़ाई कर रही है।
'