Today Breaking News

गाजीपुर में उड़नदस्ता मजिस्ट्रेट ने चलाया सघन चेकिंग अभियान

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के मरदह क्षेत्र में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर आचार संहिता लागू होने के बाद पुलिस व प्रशासन सतर्क हो गए हैं। बुधवार को मरदह क्षेत्र के बद्धोपुर, तिलेसड़ा, बिरनो, बरही, बोगना पंसेरवा, पिपनार मरदह बाजार, कैथवली, हैदरगंज, मटेहूं आदि जगह पर उड़न दस्ता टीम ने सघन चेकिंग अभियान चलाया।
मजिस्ट्रेट प्रिंस कुमार गुप्ता ने बताया कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर चुनाव आयोग पूरी तरह से सतर्कता रखने के लिए आदेश दिया है। चुनाव को सफलतापूर्वक सफल करने के लिए संदिग्ध वाहनों पर नजर रखी जा रही है। ताकि किसी भी वाहन में अवैध रूप से पैसा गांजा शराब अन्य ऐसी चीज जो जनता को चुनाव में लुभाने जैसा है उसे रोका जा सके। जिसको लेकर सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है।

साथ ही मजिस्ट्रेट प्रिंस कुमार गुप्ता ने चालकों से आवश्यक पूछताछ भी कर रहे हैं। चेकिंग के दौरान सैकड़ों वाहनों की चेकिंग की गई। लेकिन कोई भी आपत्तिजनक सामान नहीं मिला। साथ में चेकिंग के दौरान वीडियोग्राफी भी कराई जा रही है। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर उड़नदस्ता मजिस्ट्रेट प्रिंस कुमार गुप्ता , संजय कुमार यादव उपनिरीक्षक ने आपत्तिजनक सामग्री बरामद नहीं हो सकी वहीं चेकिंग अभियान से लोगों में हड़कंप मचा हुआ है।

चुनाव को लेकर पुलिस प्रशासन सतर्कमजिस्ट्रेट प्रिंस कुमार गुप्ता ने कहा कि राजनीतिक दलों के हर गतिविधियों पर नजर रखी जा रही है। सड़क से लेकर कस्बा और गांव तक उड़न दस्ता की टीम अपनी नजर रख रही है। चेकिंग अभियान की वीडियोग्राफी भी कराई जा रही है। उन्होंने बताया कि आदर्श आचार संहिता के अनुपालन को लेकर गाड़ियों की जांच की जा रही है। बिना ब्योरा के अधिक नगदी मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। उड़न दस्ता टीम में माय स्टेट प्रिंस कुमार गुप्ता उप निरीक्षक संजय कुमार यादव महिला आरक्षित निधि सिंह सुषमा देवी शामिल रही।
'