Today Breaking News

गाजीपुर में ई-रिक्शा चालक ने किया नामांकन, कहा-जनता की सेवा करने के लिए आया हूं

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन शुरू हो गया है। पहले दिन जहां एक नामांकन हुआ वहीं, कुल 19 लोगों ने पर्चा खरीदा। पर्चा खरीदने वालों में बिरनो थाना क्षेत्र के जयरामपुर निवासी कुबेर राम (65) भी शामिल रहे, जो 41 वर्षों से रिक्शा चलाते हैं और उन पर डेढ़ लाख रुपए का कर्ज भी है। लेकिन वे 5वीं बार चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं।
कुबेर राम बताते हैं कि वह भले ही गरीब हैं, लेकिन जीतकर कुछ कर दिखाना चाहते हैं। इसके लिए उन्होंने 5वीं बार नामांकन करने के लिए पर्चा खरीदा है। इस बार उन्होंने जनता राज पार्टी से एक सेट में नामांकन प्रपत्र खरीदा है। इसके पहले वे 2009 में लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन किए थे, लेकिन उनका पर्चा खारिज हो गया था।

इसके बाद 2014 में लोकसभा चुनाव लड़े, लेकिन जमानत जब्त हो गई। वहीं, 2012 में जंगीपुर विधानसभा और 2017 में जखनिया विधानसभा सीट से भी चुनाव लड़े थे। यह अलग बात है कि वे जमानत तक नहीं बचा पाए।

कुबेर राम कहते हैं कि लोन लेकर ई-रिक्शा खरीदा है। जिसे एक वर्ष से चला रहे हैं। ई-रिक्शा लेकर कुबेर अपना नामांकन पर्चा खरीदने मंगलवार को नामांकन स्थल पर पहुंचे थे। आज गुरुवार को जब वह नामांकन करने के लिए घर से निकले तो उनका जोश और उत्साह में दिखे। भाजपा प्रत्याशी और सपा प्रत्याशी के बीच धन कुबेर से दूर कुबेर राम का कहना है कि वे आज नामांकन करेंगे और आगे जनता की सेवा करेंगे।
'