Today Breaking News

कुत्ते का मनाया गया बर्थडे, काटा केक...पूरे गांव को दी दावत, रात भर बार-बालाओं ने लगाए ठुमके

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, लखीमपुर खीरी. लखीमपुर खीरी में एक पालतू कुत्ते काजू का उसके मालिक ने जन्मदिन मनाया। मालिक ने काजू के एक साल के होने पर बर्थडे पार्टी का आयोजन किया। इस पार्टी में पूरे गांव को शामिल किया गया। कुत्ते का जन्मदिन मनाने के लिए धूमधाम से तैयारी की।
कुत्ते के जन्मदिन पर केक मंगाया गया था। उसे जन्मदिन की कैप भी पहनाई गई थी। इसको लेकर पूरे गांव में दावत दी थी। कुत्ते के जन्मदिन की खुशी में गांव में पूरी रात रंगारंग कार्यक्रम भी हुआ। इस दौरान महिला डांसरों को भी बुलाया गया था। रात भर जमकर डांस हुआ। अब पूरे गांव ही नहीं बल्कि आस-पास के कई गांवों में इसकी चर्चा हो रही है।

मामला लखीमपुर खीरी के भीरा थाने के बिजुआ चौकी के गोंदिया गांव का है। जहां के रहने वाले गुड्डू गौतम ने पिछले साल एक पिल्ले को पाला था। गुड्डू और उसके कुत्ते के बीच गहरा रिश्ता हो गया था। गुड्डू अपने कुत्ते को बेहद प्यार करता था। गुड्डू कुत्ते को काजू कहकर बुलाता था।

काजू अब एक साल का हो गया था, उसका जन्मदिन मनाने का फैसला किया। जन्मदिन को लेकर गुड्डू ने पूरी तैयारी शुरू कर दी। घर को गुब्बारों और फूल मालाओं से सजाया। गुड्डू ने काजू के लिए बड़ा सा केक मंगवाया। बाकायदा बच्चों की तरह उसके लिए भी एक कैप मंगाई। इसके बाद केक काटा खाया। केक काटने के बाद उसके चेहरे पर केक लगाया भी गया।

गुड्डू ने काजू के जन्मदिन के मौके पर पूरे गांव में दावत भी दी। यही नहीं बाकायदा गुड्डू ने कुत्ते के बर्थडे पर संगीत का कार्यक्रम कराया। बर्थडे पर बार बालाओं का डांस भी कराया। कुत्ते के जन्मदिन की जैसे ही यह खबर क्षेत्र में फैली लोग गौंधिया पहुंच गए। गांव, पड़ोस के साथ सारे रिश्तेदार भी आए हुए थे। पड़ोस गांव से लोग बिन बुलाए भी पहुंच गए। कुत्ते के बर्थडे के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हैं।

गुड्डू गौतम ने बताया कि मैंने अपने डॉगी काजू के ऐसा जन्मदिन मनाया कि गांव का कोई भी व्यक्ति उसकी दावत में आने से अपने आपको रोक नहीं पाया। मैंने पूरे गांव को इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बुलाया था।पूरे गांव के लिए खाने की व्यवस्था की गई थी। लोगों के मनोरंजन के लिए हमने महिला डांसरों को भी बुलाया था।
कुत्ते के बर्थडे पर संगीत का कार्यक्रम कराया। इस दौरान बार बालाओं ने जमकर डांस भी किया।
कहा कि इस कार्यक्रम में डेढ़ लाख का खर्चा आया है। हम बहुत खुशी है कि हमने अपने डॉगी का जन्मदिन मनाया है। डॉगी के जन्मदिन हर साल यह आयोजन होगा। मेरे परिवार के लो भी इस कार्यक्रम को लेकर खुश है। हम अपने डॉगी को बच्चे की तरह चाहते हैं।
'