Today Breaking News

दिनेश लाल यादव निरहुआ आम्रपाली दुबे संग अयोध्या पहुंचे, नामांकन से पहले लिया रामलला का आशीष

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, अयोध्या. आजमगढ़ के सांसद और भाजपा उम्मीदवार दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' मंगलवार को अयोध्या पहुंचे और अपने नामांकन से पहले रामलला का आशीर्वाद लिया. अयोध्या पहुंचे दिनेश लाल यादव के साथ फिल्म अभिनेत्री आम्रपाली दुबे भी मौजूद रहीं. इस दौरान निरहुआ ने रंग महल मंदिर में पीठाधीश्वर रामशरण दास से भी आशीर्वाद लिया.
अयोध्या पहुंचे दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' ने कहा कि भगवान राम लला भव्य मंदिर में विराजमान हो चुके हैं. भगवान का आशीर्वाद लेने अयोध्या आया हूं. बुधवार को नामांकन करूंगा, उससे पहले आज रामलला का आशीर्वाद लेने अयोध्या पहुंचा. दिनेश लाल यादव निरहुआ ने कहा कि हम लोगों का सौभाग्य है कि हमारे रामलला भव्य मंदिर में विराजमान हैं. रामलला की प्राण प्रतिष्ठा हो चुकी है. प्रभु श्री राम की कृपा सब पर बनी रहे. श्री राम से यही मांगने आए हैं.
निरहुआ ने कहा कि श्री राम की कृपा पूरे देश पर रहे यही कामना है. वहीं नामांकन के पहले विपक्ष पर हमलावर होते हुए कहा कि विपक्ष पूर्ण रूप से खत्म हो चुका है और राम के जो दुश्मन है सब जेल जाएंगे. 400 सीट जीतकर मोदी आएंगे फिर. वहीं इंडी गठबंधन पर बोलते हुए कहा कि गठबंधन इतनी सीटों पर चुनाव ही नहीं लड़ रहा है कि वह सोचे की सरकार बना सके. मोदी के साथ राम भक्तों का आशीर्वाद है. वर्षों के बाद श्री राम भव्य मंदिर में विराजमान हुए हैं. प्रभु श्री राम के प्रति हम सब की आस्था है. प्रभु श्री राम ही सबका कल्याण करेंगे.

'