Today Breaking News

गाजीपुर में डिप्टी सीएम बोले- जैसे पानी के बिना मछली, वैसे सत्ता के बिना विपक्षी तड़प रहे

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सपा, बसपा और कांग्रेस पर जम कर निशाना साध। उन्होंने कहा कि मोदी को आपने प्रधानमंत्री बनाया। विपक्ष को प्रधानमंत्री की कुर्सी पर मोदी बर्दाश्त नहीं हो रहे।

बिना सत्ता की मलाई के बिना इनका वही हाल जैसे पानी के बिना मछली तड़पती है। वैसे यह सत्ता के बिना ये लोग तड़प रहे हैं। चाहे वह अखिलेश यादव हों, चाहे राहुल गांधी हों और चाहे तो इंडी गठबंधन।

केशव मौर्य बोले आने वाले चार जून को गुंडागर्दी का अंत होगा। गाजीपुर में विकास का कमल फिर से खिल जाएगा। अखिलेश को गोरखपुर में कोई नहीं मिला, न यदुवंशी मिला न सूर्यवंशी मिला, मिला तो कौन अफजाल अंसारी।।

अफजाल को सजा हुई है, अभी सजा रोक लगी है। तारीख भी मिली है। अगली तारीख पर सजा पर रोक नहीं तो अगर लगती से अफजाल सांसद चुन लिए गए तो गाजीपुर बिना सांसद के हो जाएगी।

पीओके में तिरंगा फहराने के लिए भी कमल का फूल खिलाना है। एक तरफ इंडी गठबंधन पूरे देश में फिसड्डी साबित हुआ है। साइकिल पंचर हो चुकी, कन्नौज से अखिलेश यादव चुनाव हार रहे है।

अखिलेश पीएम नरेन्द्र मोदी को गाली देते हैं। अखिलेश और उनके परिवार के लोग मेरे पीछे पडे़ हैं। रोज मुझे अपशब्द कहते हैं, एमपी के सीएम मोहन यादव यहां आते हैं तो उनसे भी उन्हें दिक्कत है।

सपा सरकार ने राम भक्तों पर गोली चलवाई। उसे भूलकर रामतीर्थ क्षेत्र ने अखिलेश, सपा को निमंत्रण दिया, जिसे अखिलेश ने ठुकरा दिया। मुख्तार अंसारी की मौत पर कब्रिस्तान पर मातम मनाने के लिए समय मिल गया।

2012 से 2017 तक जब सपा की सरकार थी उस समय हर गाड़ियों में आठ से दस बंदूके, राइफल निकाल घूमते थे। आज भाजपा सरकार में कोई नहीं घूमता। विपक्षी विकास नहीं इनका एक ही नारा है 100 में से 50 हमारा है।

अब सड़कें चलने लायक हो गई। पहले गाजीपुर में बिजली आती नहीं थी लेकिन आप सब ने कमल खिलाया तो बिजली जाती नहीं है। सपा, कांग्रेस केवल खुद के परिवार का विकास चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि 2014 लोकसभा चुनाव में गाजीपुर ने कमल खिला दिया था। मुझे भी लगता था यहां से मनोज सिन्हा सांसद बने और मोदी सरकार ने अपने मंत्री परिषद में उनको स्थान देने का काम किया।

जिसके बाद सरकार के खजाने से कितना पैसा गाजीपुर को मिला। हिसाब करने पर जितना पैसा मनोज सिन्हा के कार्यकाल में आया है। केशव मौर्य ने कहा आजादी के बाद से लेकर के अब तक नहीं आया होगा इस बात को सब जानते हैं।

उन्होंने कहा कि मोदी एक गरीब मां-बाप के बेटे हैं। प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना का फ्री राशन 4 जून को तीसरी बार मोदी सरकार बनने के बाद यह पांच साल तक इसी प्रकार से राशन वितरण होता रहेगा। हमने देश में चार करोड़ गरीबों के प्रधानमंत्री आवास बनाए।

लेकिन अभी भी बहुत बड़ी संख्या में लोग बचे हुए हैं। क्योंकि सपा बसपा कांग्रेस की जब सरकार होती थी तो यह घोटाला करते थे। आज भी बहुत बड़ी संख्या में गरीब ऐसे हैं जिनको प्रधानमंत्री आवास की आवश्यकता है।

केशव मौर्या ने कहा कि गरीबों के आशीर्वाद से नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बने हैं। प्रधान सेवक बने हैं और यह किसी को कष्ट नहीं होने देंगे। जब कांग्रेस की सरकार थी सपा बसपा के समर्थन से डॉक्टर मनमोहन सिंह प्रधानमंत्री थे, उन्होंने कहा देश के संसाधनों पर देश के खजाने पर देश की संपत्ति पर पहला हक मुसलमान का है।

उन्होंने कहा कि‌ विपक्षी कहते हैं कि जन्मभूमि पर बाबरी मस्जिद बनाएंगे, बनने दोगे क्या, कहा कि विपक्षी कहते है कि अगर इंडी गठबंधन आएगी कांग्रेस सपा वाले आएंगे तो हम धारा 370 फिर से लगाएंगे।

विपक्षी मुंगेरी लाल की तरह हसीन देख रहे हैं, लेकिन अब उनकी औकात ना तो सत्ता में आने की है और ना तो राम जन्मभूमि पर बाबरी मस्जिद बनाने की है। न ही जम्मू कश्मीर में 370 वापस लाने की औकात है।

केशव मौर्य ने कहा पूरे हिंदुस्तान में 2019 में आंधी थी लेकिन 2024 में तूफान चल रहा है। मैं पूरे दावे से कहता हूं 4 जून को हम 400 पर के साथ तीसरी बार मोदी सरकार बनाने जा रहे हैं।

बता दें कि जमानिया के रामलीला मैदान में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में केशव मोर्य ने जनसभा को संबोधित किया। वहीं जनसभा के माध्यम से भाजपा प्रत्याशी पारसनाथ राय के पक्ष में लोगों से मतदान करने की अपील की।

'