Today Breaking News

गाजीपुर में आज भाजपा के पारस और बसपा के उमेश करेंगे नामांकन, डिप्टी सीएम समेत कई मंत्री आएंगे

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में लोकसभा चुनाव की सरगर्मी बढ़ी हुई है। नामांकन प्रक्रिया बीते 7 मई से प्रारंभ हो चुकी है। दो दर्जन से ज्यादा प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र ले लिया है। कुछ निर्दल प्रत्याशियों द्वारा नामांकन पत्र दाखिल भी किया जा चुका है। ऐसे में सभी की निगाहें प्रमुख सियासी दलों पर टिकी हुई है।
बता दें कि गाजीपुर में भाजपा, सपा और बसपा के बीच मुकाबला देखने को मिल रहा है। नामांकन प्रक्रिया के साथ ही राजनैतिक हस्तियों का जनपद आगमन भी शुरू होने वाला है। इसी क्रम में जानकारी के मुताबिक भाजपा और बसपा उम्मीदवार आज यानि 10 मई को नामांकन करेंगे।

भाजपा प्रत्याशी पारस नाथ राय के नामांकन के दिन जुलूस के साथ-साथ लंका मैदान में भव्य जनसभा का भी आयोजन किया गया है। भाजपा मिडिया प्रभारी शशिकांत शर्मा ने बताया कि 10 मई को उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक, स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री रविंद्र जायसवाल, राज्य मंत्री गिरीश यादव, राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार दयाशंकर दयालू की उपस्थिति मुख्य रूप से रहेगी। इसके साथ ही उत्तराखंड के सीएम पुष्कर धामी के भी कार्यक्रम में आने की चर्चा है।

वहीं बसपा प्रत्‍याशी डॉ. उमेश‍ सिंह भी 10 मई को नामांकन दाखिल करेंगे। यह जानकारी बसपा वाराणसी मंडल के कोआर्डिनेटर रामप्रकाश गुड्डू ने दी है। उन्‍होंने बताया कि नामांकन जूलूस डॉ उमेश सिंह के पैतृक गांव मुड़ियार से चल कर सैदपुर, नंदगंज होते हुए बसपा कार्यालय गाजीपुर पहुंचेगा और वहां उमेश सिंह नामांकन स्‍थल पहुंच कर पर्चा दाखिल करेंगे।
'