Today Breaking News

गाजीपुर में आज टाउन नेशनल इंटर कॉलेज सैदपुर में होगी CM योगी की जनसभा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर से भाजपा प्रत्याशी पारसनाथ राय के समर्थन में सैदपुर नगर के टाउन नेशनल इंटर कॉलेज में आ रहे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन की तैयारियां तेज हो गई हैं। कड़ी धूप में हेलीपैड बनाने से लेकर, टेंट, बैरिकेडिंग और मंच लगाने का काम युद्ध स्तर पर चल रहा है। जिसे अंतिम रूप देने में भाजपा कार्यकर्ता और प्रशासन जुटा हुआ है।
बता दें की लोकसभा चुनाव के मद्देनजर विशाल जनसभा को संबोधित करने के लिए सैदपुर नगर स्थित टाउन नेशनल इंटर कॉलेज में रविवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आगमन होने वाला है। यहां रविवार की दोपहर लगभग 1:30 बजे मुख्यमंत्री का हेलिकॉप्टर से आगमन होगा। 1 बजकर 40 मिनट से लेकर, 2 बजकर 10 मिनट तक कुल आधे घंटे मुख्यमंत्री भाजपा प्रत्याशी पारसनाथ राय के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।

इसके लिए प्रशासन ने नगर के कई स्थानों पर पार्किंग की व्यवस्था की है। जगह-जगह बनाए जाने वाले बैरिकेड्स को चिह्नित कर काम लगा दिया गया है। सुरक्षा के दृष्टिगत पुलिसकर्मियों और अधिकारियों का ड्यूटी चार्ट तैयार कर लिया गया है। विद्यालय के मैदान में 100 चौड़ा और 300 फीट लंबा पंडाल बनाया जा रहा है। मुख्यमंत्री की जनसभा में भारी भीड़ होने का अनुमान लगाया जा रहा है। भाजपा एमएलसी विशाल सिंह चंचल और सैदपुर के पूर्व विधायक सुभाष पासी लगातार सभा स्थल पर पहुंचकर तैयारियों का जायजा ले रहे हैं। वह पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मिटिंग कर रहे हैं।
'