Today Breaking News

आजमगढ़ में आज सीएम योगी करेंगे जनसभा, रूट डायवर्जन रहेगा लागू

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. आजमगढ़ के लालगंज लोकसभा के जगदीशपुर पेट्रोल पंप के पास रविवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। सीएम के जनसभा की तैयारी को लेकर अंतिम रूप देने में भाजपा के पदाधिकारी और प्रशासन लगा हुआ है। जनसभा स्थल का निरीक्षण डीएम, कप्तान और आईजी के द्वारा किया गया।
लालगंज लोकसभा की भाजपा प्रत्याशी नीलम सोनकर के समर्थन में प्रदेश के मुख्यमंत्री मंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा रविवार को जनसभा में भारी भीड़ जुटने की संभावना है। इस तैयारी को अंतिम रूप देने के लिए भाजपा के पदाधिकारी और प्रशासन जुट गया है। टेंट, कुर्सी, मंच को अंतिम रूप दिया जा रहा है। डीएम विशाल भारद्वाज, कप्तान अनुराग, आई जी अखिलेश कुमार, सीएमओ इंद्र मणि तिवारी, ग्रामीण एसपी चिराग जैन के द्वारा सुरक्षा व्यवस्था को लेकर निरीक्षण किया गया। अधिकारियों ने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर बैठक की।

इस मौके पर पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने कहा कि तीन सुपरजोन में पूरे एरिया को बांटा गया है। जोन और सेक्टर जोन को लेकर जिम्मेदारी मजिस्ट्रेट, पुलिस प्रशासन को व्यवस्था की जिम्मेदारी दी गई है।

फूलपुर कोतवाल शशिचन्द चौधरी ने बताया कि लखनऊ-बलिया राज मार्ग के जगदीशपुर में मुख्यमंत्री की जनसभा होने के कारण सुबह से ही अम्बारी चौक, सरायमीर के खरेवा मोड़ और फरिहा से रूट डायवर्जन कर दिया जाएगा। छोटे बड़े वाहनों और यात्रियों को आने-जाने के लिए अम्बारी चौक से माहुल अहरौला मार्ग , फरिहा से निजामाबाद मार्ग, सरायमीर से दीदारगंज-खेतासराय मार्ग से वाहन आवागमन करेंगे। केवल मुख्यमंत्री की जनसभा में जाने वालों के लिए ही छूट होगी।

इस अवसर पर उपजिलाधिकारी संत रंजन श्रीवास्तव ,क्षेत्राधिकारी फूलपुर अनिल कुमार बर्मा , थानाध्यक्ष में विवेक पाण्डेय ,वीरेंद्र सिंह, बिजय मौर्य , सुनील दुबे ,अनिल सिंह समेत अन्य लोग मौजूद रहे।
'