Today Breaking News

गाजीपुर के मुहम्मदाबाद में आज CM योगी का होगा आगमन, नीरज शेखर के समर्थन में जनसभा को करेंगे संबोधित

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. बलिया लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी नीरज शेखर के समर्थन में मुहम्मदाबाद विधान सभा में चुनावी जनसभा को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को संबोधित करेंगे। मुहम्मदाबाद नगर से सटे बैजलपुर सोमेश्वर महादेव मंदिर के पश्चिम मैदान में आ रहे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन को लेकर तैयारियां तेज हो गई हैं। कड़ी धूप में हेलीपैड बनाने से लेकर, टेंट, बैरिकेडिंग और मंच लगाने का काम युद्ध स्तर पर चल रहा है। जिसे अंतिम रूप देने में भाजपा कार्यकर्ता और प्रशासन जुटा हुआ है।
लोकसभा चुनाव के मद्देनजर विशाल जनसभा को संबोधित करने के लिए मुहम्मदाबाद नगर से सटे बैजलपुर स्थित सोमेश्वर महादेव मंदिर के पश्चिम मैदान में सोमवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आगमन होने वाला है। यहां सोमवार को दोपहर लगभग 12.25 बजे मुख्यमंत्री का हेलिकॉप्टर हेलीपैड पर उतरेगा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 12.30 बजे अष्ट शहीद इंटर कालेज परिसर में बनाए गए हेलीपैड से सभा स्थल के लिए चार पहिया वाहन से रवाना होकर 12.35 बजे सभा स्थल पर पहुंचेंगे। वह दोपहर 1.05 बजे तक सभा स्थल पर रहने के बाद 1.10 बजे हेलीपैड के लिए रवाना होंगे। वहां से 1.15 बजे हेलीकाप्टर उड़ान भरेगा।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सभा की तैयारी को लेकर भाजपा के नेता पूरे मनोयोग से जुटे हुए हैं। प्रदेश के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह, पीयूष राय, आनंद राय मुन्ना, अवधेश राय, वीरेंद्र राय मौके पर पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिए। नगर अध्यक्ष ओमप्रकाश गिरि के नेतृत्व में कार्यकर्ता सभा मंच आदि तैयार कराने में लगे रहे।
'