Today Breaking News

अरविंद केजरीवाल जेल की यात्रा से आए हैं तो भविष्यवाणी कर रहे हैं - CM योगी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आम आदमी पार्टी (आप) के नेताओं समेत दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के नेता जेल की यात्रा से आए हैं तो भविष्यवाणी कर रहे हैं। यह जेल का साइड इफेक्ट है।

रक्षामंत्री और लखनऊ से भाजपा प्रत्याशी राजनाथ सिंह के समर्थन में हुई गुरुवार को जनसभा में केजरीवाल का नाम लिए बगैर योगी ने कहा कि उन्हें हमारे भविष्य की चिंता छोड़कर आम आदमी पार्टी के भविष्य की चिंता करनी चाहिए। देश के अंदर एक ही नारा गूंज रहा है, अबकी बार 400 पार, फिर एक बार मोदी सरकार। नए भारत के शिल्पकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं। इस बार भाजपा सरकार 70 वर्ष से ऊपर के हर बुजुर्ग को प्रतिवर्ष पांच लाख रुपये के उपचार की सुविधा मुफ्त में उपलब्ध कराएगी। उन्होंने कहा कि सपा-कांग्रेस समस्याओं के बैरियर हैं, जबकि भाजपा समाधान। कांग्रेस, सपा व आप नेताओं को जनता सुनने को तैयार नहीं है। इसलिए प्रेस कान्फ्रेंस कर रहे हैं।

राजनाथ स‍िंह बोले- केजरीवाल को फ‍िर जेल जाना है, फ‍िर भी... 

राजनाथ सिंह ने भी आप नेताओं पर हमला बोला और कहा कि अरविंद केजरीवाल जमानत पर बाहर आए हैं, उन्हें फिर जेल जाना है। फिर भी अनाप-शनाप बोल रहे हैं। मोदी 2024 में ही नहीं, 2029 में भी प्रधानमंत्री बनेंगे।उन्होंने कहा कि चरणों के मतदान बाद राजनीतिक विश्लेषकों का मानना है कि भाजपा को पूर्ण बहुमत मिल चुका है, अब शेष तीन चरणों में एनडीए की 400 से अधिक सीटों के लक्ष्य को प्राप्त करना है।

उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश की कानून-व्यवस्था को सुधारने के लिए करिश्माई कार्य किया है। इसकी चर्चा देश के दूसरे राज्यों में भी हो रही है। उन्होंने कहा कि मोदी के नेतृत्व में नई सोच के साथ भारत का निर्माण तीव्र गति से हो रहा है।

'