Today Breaking News

ट्यूशन पढ़ाकर...पत्नी को पढ़ाया, टीचर बनते प्रिंसिपल संग हुई फरार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, पटना. बिहार प्रान्त के वैशाली में एक युवक ने अपनी पत्नी को वापस बुलाने की गुहार लगाई है। कहा कि- हमदोनों ने 13 साल पहले लव मैरिज किया था। मैंने पढ़ा लिखाकर उसे सरकारी स्कूल में टीचर बनाया। अब वह मुझे ही छोड़कर अपने स्कूल के प्रिंसिपल के साथ फरार हो गई है।
महिला का पति, बेटा और सास।
महिला ने पति के साथ अपने दो बच्चों को भी छोड़ दिया है। पति का आरोप है पत्नी का प्रेमी अब उसे धमका रहा है। कह रहा सरिता को भूल जाओ नहीं तो पूरा परिवार खत्म कर देंगे। मामला जंदाहा थाना क्षेत्र का है।

मामले में महिपुरा गांव निवासी चंदन कुमार ने जंदाहा थाना में FIR दर्ज कराई। उसकी पत्नी सरकारी टीचर सरिता कुमारी है। FIR में चंदन ने समस्तीपुर जिले के पटोरी प्रखंड के प्राथमिक विद्यालय के प्रिंसिपल और हलई ओपी के मरीचा निवासी राहुल कुमार को आरोपित बनाया है।

चंदन ने बताया कि उसकी शादी सरिता कुमारी से 2010 में हुई थी। शादी के समय सरिता 10वीं पास की थी। उसने लव मैरिज की थी। दोनों साथ में खुश थे। शादी के बाद चंदन ने उसकी आगे की पढ़ाई कराई। इस बीच दोनों को एक 12 वर्षीय बेटी और 7 वर्षीय बेटा भी है। चंदन ने बताया कि 2017 में उसकी पत्नी ने TET की परीक्षा पास की थी।

चंदन ने बताया कि ट्यूशन पढ़ा कर पत्नी सरिता को उच्च शिक्षा दिलाई थी। फिर सरिता का प्राथमिक विद्यालय जोरपुरा में शिक्षिका के पद पर नियुक्त हुई। यही उसकी पहली पोस्टिंग थी। इसी दौरान स्कूल के प्रिंसिपल राहुल से उसका अफेयर शुरू हो गया। राहुल ने उसे बहला-फुसलाकर परिवार से अलग करवा दिया। अपने गृह क्षेत्र में किराये के मकान दिलवाया, जहां वह रहती थी।

उन्होंने कहा कि पत्नी की खोज करते हुए वहां तक पहुंचे तो यहां से दूसरे जगह मकान शिफ्ट करवा दिया। उन्होंने चंदन पर आरोप लगाते हुए कहा कि पांच लाख रुपए के सोना-चांदी के जेवरात, कीमती मोबाइल, 85 हजार नकद, एलआइसी के कागजात एवं वेतन आदि वह अपने कब्जे में कर लिया। इतना ही नहीं, राहुल ने सरिता के फर्जी हस्ताक्षर से उसकी सैलरी भी लेने लगा।

महिला के बच्चे ने बताया कि मम्मी गंदी है। वह कहीं चली गई है। अब मैं पापा के पास ही रहूंगा मुझे मम्मी के साथ नहीं रहना है। जंदाहा थानाध्यक्ष कृष्णदेव खतायत ने बताया कि प्रिंसिपल राहुल राम के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। प्रिंसिपल पर शादीशुदा शिक्षिका को भगाने का आरोप है। उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है। जांच के बाद आरोपी प्रिंसिपल की गिरफ़्तारी की जाएगी।
'