Today Breaking News

गाजीपुर में बस ने वृद्ध को रौदा...मौत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में बुधवार की सुबह गोरखपुर-वाराणसी फोरलेन हाईवे पर महुलिया गांव के पास एक मार्ग दुर्घटना हो गई। जिसमें एक यात्री बस की टक्कर से एक वृद्ध की मौत हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।
बता दे की बुधवार की सुबह महुलिया गांव निवासी कैलाश यादव (62) पुत्र स्वर्गीय हरिनाथ यादव साईकिल से हाईवे से होते हुए, गांव लौट रहे थे। जैसे ही वह गांव के पास पहुंचे की गाजीपुर की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार यात्री बस का टायर अचानक से फट गया। जिससे वह बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर क्रास कर साईकिल सवार वृद्ध को धक्का मार दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन-फानन में 108 एम्बुलेंस के माध्यम से घायल वृद्ध कैलाश यादव को सैदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

जिस समय बस का टायर फटा, वह अनियंत्रित होकर हिचकोले खाने लगी। जिससे उसमें सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई। हालांकि लगभग 50 मीटर दूर जाकर, अनियंत्रित बस सही सलामत रुक गई। वरना बड़ा हादसा हो सकता था। इस दुर्घटना में बस में सवार कुछ यात्रियों को भी मामूली चोट आई हैं।
'