Today Breaking News

ट्रेलर की टक्कर से टूरिस्ट बस पलटी, चीख पुकार से गूंजा इलाका

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, जौनपुर. जौनपुर में दर्शनार्थियों से भरी टूरिस्ट बस को ट्रेलर ने टक्कर मार दी। टूरिस्ट बस पलटने से 10 लोग घायल हो गए। प्रतापगढ़ सीमा पर शनिवार की सुबह ट्रक से टक्कर होने के बाद दर्शनार्थियों से भरी टूरिस्ट बस अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसमें 10 लोग घायल हो गए। घायल होने में महिलाओं की संख्या ज्यादा बताई जा रही है। ये टूरिस्ट बस दर्शनार्थियों को नासिक से लेकर अयोध्या में रामलला के दर्शन के लिए जा रही थी।
बस जैसे ही जौनपुर-प्रतापगढ़ की सीमा पार की आनापुर थाना क्षेत्र में पहुंची, ट्रक में टक्कर हो गई। टक्कर होने के बाद टूरिस्ट बस पलट गई। टूरिस्ट बस पलटने से बस में सवार दर्शनार्थियों की चीख पुकार से पूरा इलाका गूंज उठा। स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने घायलों को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय भेजवाया।

बता दें कि हरिहरपुर के समीप एनएच-731 पर महाराष्ट्र के नासिक से अयोध्या जा रही भगवान रामलाल का दर्शन करने श्रद्धालुओं से भरी बस अनियंत्रित होकर पलट गई। घायलों को पहले नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भर्ती कराया गया। साथ ही बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। फिलहाल सभी घायलों का इलाज जौनपुर के जिला अस्पताल में चल रहा है।
'