Today Breaking News

गाजीपुर में खेत में मिला युवक का जला हुआ शव, मचा हड़कंप

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के बरेसर थाना क्षेत्र के अमहट गांव के नहर के पास मंगलवार को एक युवक का क्षत विक्षत जला हुआ शव मिला। शव मिलने पर ग्रामीण इलाकों में हड़कंप मच गया। यह बात आग की तरह फैल गई। जिससे सैकड़ों लोग घटना स्थल पर जुट गए।

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की पहचान के लिए आसपास के लोगों से काफी प्रयास किया, लेकिन पहचान नहीं हो सकी। घटना स्थल पर शव के पास साइकिल, जला हुआ मोबाइल चप्पल आदि सामग्री बरामद हुआ। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी हाउस गाजीपुर भेजवा दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बरेसर थाना क्षेत्र के अमहट गांव के नहर के पास एक लगभग 25 वर्षीय युवक का क्षत विक्षत जला हुआ शव मिलने की जानकारी होते ही यह खबर गांव में आग की तरह फैल गई। सैकड़ों ग्रामीण घटना स्थल की तरफ दौड़ पड़े, देखा तो एक युवक का जला हुआ शव पड़ा था, उसके पास मोबाइल भी जला हुआ था। साइकिल चप्पल अन्य सामग्री भी पाया गया है।

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में जांच में जुट गई। इस दौरान पुलिस ने शव को पहचान के लिए आसपास के लोगों से काफी प्रयास किया, लेकिन पहचान नहीं हो सकी। अंत में पुलिस ने शव मोर्चरी हाउस भेजवा दिया। वहीं घटना को लेकर ग्रामीणों के बीच तरह-तरह के चर्चाएं व्याप्त थी। कुछ ग्रामीणों का कहना था कि आकाशीय बिजली की चपेट में आने से यह घटना घटी है, तो वहीं तरह-तरह की घटना को लेकर ग्रामीणों में चर्चाएं व्याप्त थी।

बरेसर थाना प्रभारी शैलेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि एक क्षत विक्षत जला हुआ शव मिला है। जिसकी पहचान नहीं हो सकी है। छानबीन की जा रही है। शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी हाउस भेजा गया है।

'