Today Breaking News

बसपा की सरकार बनी, तो पूर्वांचल राज्य का होगा गठन - मायावती

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ में घोसी लोकसभा चुनाव को लेकर बहुजन समाज पार्टी द्वारा जनसभा का आयोजन किया गया। इस जनसभा का आयोजन मुहम्मदाबाद गोहना विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत फुटबॉल मैदान में किया गया। जनसभा को संबोधित करने बसपा सुप्रीमो मायावती पहुंची।
इस जनसभा में आजमगढ़, मऊ और बलिया जिले के सभी लोकसभा क्षेत्र से हजारों समर्थक पहुंचे। बसपा के समर्थक और पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ सभी प्रत्याशियों के समर्थकों में भी काफी उत्साह देखने को मिला। इस दौरान विशाल जनसमूह ने जमकर नारेबाजी किया। वहीं जनसभा को संबोधित करते हुए बसपा सुप्रीमो मायावती ने विपक्षियों पर जमकर निशाना साधा। मायावती ने कहा भाजपा और सपा हिंदुत्व की आड़ में जुल्मेबाजी कर रही है।

जनसभा में मायावती के आने से पूर्व घोसी लोकसभा सीट से बसपा प्रत्याशी बालकृष्ण चौहान ने जनसभा को संबोधित करते हुए पूरे जनसमूह को धन्यवाद ज्ञापित किया। उन्होंने बसपा के सभी प्रत्याशियों को भारी से भारी मतों से विजयी बनाने के लिए अपील किया। जिसके बाद एक-एक कर मंच पर उपस्थित पदाधिकारियों ने जनसभा को संबोधित किया।

बसपा प्रमुख मायावती ने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पूरे देश और प्रदेश समेत घोसी लोकसभा में बहुजन समाज पार्टी के सभी उम्मीदवार के समर्थन में मुझे सुनने के लिए आप सभी यहां इकट्ठा हुए हैं। इसके लिए मैं आप सभी का आभार प्रकट करती हूं। आप सभी लोगों को यह मालूम है कि हमारी पार्टी कांग्रेस बीजेपी व अन्य किसी भी विरोधी पार्टी तथा गठबंधन आदि के साथ मिलकर नहीं, बल्कि अकेले ही अपनी पार्टी के बलबूते पर पूरी तैयारी और दमदारी के साथ यह चुनाव लड़ रही है।

मायावती ने अपनी सरकार के कार्यकाल के दौरान किए गए कार्यों की बात करते हुए अपनी सरकार में बेहतर कानून व्यवस्था का दावा किया। उन्होंने कानून व्यवस्था का हवाला देते हुए कहा कि मेरे सरकार में कानून व्यवस्था ऐसी थी कि अपने पार्टी के सांसद को मैंने सीएम आवास बुलवाकर पुलिस से गिरफ्तार करवाया।

बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि आज दलित और पिछड़ा समाज बदहाली का जीवन जी रहा है। सरकार कुछ लाभार्थियों को ही ध्यान में रख रही है। पूंजीपतियों को ध्यान में रखने वाली ये सरकार किसान और नौजवानों को भूल चुकी है।

वहीं मायावती ने कहा कि आज सर्व समाज के जो भी गरीब लोग हैं, दलित हैं, पिछड़े हैं, वंचित हैं उनकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। मैंने टिकट बंटवारे में भी सभी समाज और जाति के लोगों को ध्यान में रखा है। जहां सबसे अधिक मुस्लिम प्रत्याशियों को मैदान में उतारा है, तो वहीं चौहान, राजभर और यादवों को भी मौका दिया है।

वहीं मायावती ने कहा कि जब बसपा की सरकार बनेगी, तो पूर्वांचल राज्य का भी गठन किया जाएगा। इसलिए आप सभी लोग बसपा के सभी उम्मीदवारों को ज्यादा से ज्यादा वोट देकर सांसद बनाने का काम करिए, जिससे आपकी आवाज दिल्ली तक पहुंच सके।
'