Today Breaking News

आज मऊ में होगा बसपा प्रमुख मायावती का आगमन, बालकृष्ण चौहान के लिए मागेंगी वोट

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ के घोसी में लोकसभा चुनाव के सातवें चरण में 1 जून को मतदान होना है। जिसको लेकर सभी पार्टियों अपना दमखम पूरे चुनाव प्रचार में लगा दी है। वहीं घोसी लोकसभा से बसपा के प्रत्याशी बाल कृष्ण चौहान के समर्थन में रविवार को बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती एक जनसभा को संबोधित करेंगी। जिसको लेकर मऊ जनपद के मुहम्मदाबाद गोहना विधानसभा के नॉर्मल फील्ड में तैयारियां तेजी से चल रही हैं।
रविवार को दोपहर में एक जनसभा को बसपा प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए जनसभा को संबोधित करेंगी। जिसको लेकर तैयारियां तेजी से चल रही हैं। वहीं ग्राउंड से कुछ ही दूरी पर हेलीपैड बनाया गया है। जहां पूर्व मुख्यमंत्री मायावती अपने उड़न खटोला से उतरकर जनसभा को संबोधित करने नॉर्मल फील्ड की ग्राउंड में आएंगी।

इसके पहले बसपा की पूर्व प्रमुख मायावती लोकसभा चुनाव 2019 में बुजोती मोड़ स्थित अंबेडकर पार्क में जनसभा को संबोधित की थी। उसके बाद इनका मऊ के मुहम्मदाबाद गोहना विधानसभा स्थित नॉर्मल फील्ड में 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर हो रहा है। इस जनसभा में यह घोसी लोकसभा से बहुजन समाज पार्टी से लड़ रहे प्रत्याशी बालकृष्ण चौहान के पक्ष में जनता से वोट मांगने की अपील करेगी।

जनसभा की तैयारी को लेकर पूरे कार्यकर्ता जोर-जोर से लगे हुए हैं, दोपहर 1:00 बजे बसपा प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती का हेलिकॉप्टर नॉर्मल फील्ड के ग्राउंड में उतरेगा। उसके बाद जनसभा को संबोधित करेंगी। जिसको लेकर कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह देखा जा रहा है।
'