Today Breaking News

पड़ोसी की बीवी से प्रेम विवाह करने पर की हैवानियत; खंभे से बांधकर मुँह किया काला, पेशाब भी पिलाई

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, बदायूं. पड़ोसी की बीवी से प्रेम विवाह करने वाले युवक से बर्बरता की गई। उन्हें खंभे से बांधकर पीटा, मुंह काला किया फिर जूतों की माला पहनाकर गांव में घुमाया गया।
पीड़ित का कहना है कि पिटाई के दौरान एक आरोपित ने लघुशंका भी पिलाई। गांव में सरेआम दुस्साहस हुआ, इसके बावजूद पुलिस पर्दा डाले रही। शिकायत होने पर सिर्फ मारपीट, धमकाने की धारा में प्राथमिकी पंजीकृत की गई थी। चार मई को हुई इस घटना का वीडियो सोमवार को इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित होने पर पुलिस सफाई दे रही।

थाना प्रभारी वेदपाल का कहना है कि पांच मई को जो आरोप लगाए गए, उसी आधार पर धाराएं लगाई गईं। अब वीडियो सामने आने पर पीड़ित को दोबारा बुलाकर धाराएं बढ़ा दीं। पेशाब पिलाने का आरोप पुष्ट नहीं हुआ है।

दिल्ली में मजदूरी करने वाले युवक ने बताया कि छह महीने पहले पड़ोस में रहने वाले ग्रामीण की पत्नी से प्रेम संबंध हो गए थे। चार महीने पहले दोनों हिमाचल प्रदेश चले गए। वहां प्रेम विवाह कर साथ रहने लगे। महिला के रिश्तेदारों को इसकी भनक लगी तो संदेश भेजा कि गांव लौट आएं, कोई विरोध नहीं करेगा।

महिला के पति के कहने पर यह षड्यंत्र रचा गया, जिसे वह भांप नहीं सका। आरोप है कि चार मई की रात को अचानक महिला का पति, देवर समेत कई लोगों ने घर में घुसकर हमला कर दिया। मारपीट करते हुए हमलावर बाहर खींच लाए, इसके बाद खंभे से बांधकर पीटा। आरोपितों ने मुंह काला कर जूतों की माला पहनाई, गांव में घुमाकर अपमानित किया। पेशाब पिलाई। जान से मारने की धमकी देकर गांव से भगा दिया गया।
'