Today Breaking News

प्रेमी जोड़े ने प्यार को परवान चढ़ाने के लिए किया कांड, करतूत जानकर सभी रह गए दंग

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम,  संभल. उत्तर प्रदेश के संभल से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक प्रेमी जोड़े ने प्यार को परवान चढ़ाने के लिए जो कांड किया, उससे दोनों को जेल की हवा खानी पड़ गई। वहीं, पुलिस ने जब दोनों को गिरफ्तार किया तो उन्होंने जो बातें कबूली उसे सुनकर हर कोई दंग रह गया।
दरअसल, अगवा किए गए आठ माह के मासूम बच्चे को पुलिस ने बरामद कर लिया है। मासूम को अगवा कर ले जाने वाली युवती व उसके प्रेमी को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने स्वीकार किया है कि वह बच्चे को बेचकर रुपये कमाना चाहते थे। 

रियाजुल के पड़ोस में एक परिवार आठ माह से किराये पर रहता है। परिवार की बड़ी बेटी का रियाजुल के घर आना जाना था। सोमवार दोपहर रियाजुल किसी काम से गए थे। घर में उनकी पत्नी व आठ माह का बेटा शाहदेन था। 

पड़ोस में रहने वाली युवती उनके घर पर आयी और उनके बेटे को खिलाने के बहाने अपने साथ ले गई और वापस नहीं लौटी। परेशान होकर पीड़ित थाने पहुंचे और युवती मनतशा और एक अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई। 

पुलिस ने मनतशा और उसके प्रेमी शाहनवाज को गिरफ्तार कर लिया और मासूम को भी सकुशल बरामद किया। मनतशा से पुलिस को बताया कि शाहनवाज से उसका प्रेम-प्रसंग चल रहा था। निकाह के लिए रुपयों की जरूरत थी। इसलिए प्रेमी के साथ मिलकर मासूम को अगवा कर उसे बेचने की योजना बनाई थी।
'