Today Breaking News

गाजीपुर में भदौरा रेलवे स्टेशन के पास टूटकर गिरा रेलवे फाटक का बूम, राहगीरों ने भागकर बचाई जान

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में पंडित दीनदयाल उपाध्याय-दानापुर रेलखंड के भदौरा रेलवे स्टेशन के पास स्थित रेलवे फाटक का बूम उस वक्त टूट गया, जब ट्रेन आने की सूचना पर गेटमैन के द्वारा गेट को बंद किया जा रहा था। इस बीच पास से गुजर रहे राहगीरों ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। गेटमैन ने घटना की सूचना स्टेशन मास्टर सहित संबंधित रेल अधिकारियों को दी। इसके बाद स्लाइडर बूम के जरिए ट्रेनों का परिचालन कराया गया।
भदौरा रेलवे स्टेशन के पास रेलवे फाटक के गेटमैन के द्वारा ट्रेन आने की सूचना पर गेट को बंद किया जा रहा था। इस दौरान रेलवे फाटक का बूम अचानक टूट कर लटक गया। संयोग रहा की इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। घटना के बाद मौके पर राहगीरों की भारी भीड़ जुट गई। वहीं रेलवे फाटक के दोनों तरफ वाहनों का लंबा जाम लग गया। गेटमैन के द्वारा स्लाइडर बूम के जरिए हावड़ा-दिल्ली में रूट से गुजर रही ट्रेनों का परिचालन कराया गया।

स्टेशन मास्टर ने बताया कि गेट टूटने की सूचना मिली है। उच्च अधिकारियों को घटना से अवगत कराते हुए रेलकर्मियों को मरम्मत के लिए बुलाया गया। जिसे मरम्मत किया जा रहा है। रेल परिचालन पर इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ा।
'