Today Breaking News

गाजीपुर में सड़क किनारे युवक की मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के भांवरकोल थाना स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग 31 के किनारे झाड़ी में शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई के पश्चात पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।
गुरुवार को सड़क से आने जाने वाले कुछ लोगों को सड़क के किनारे की झाड़ी में से दुर्गंध आने का आभास हुआ। लोगों ने जाकर देखा तो वहां एक शव पड़ा था। शव के फूलने और फट जाने के कारण उसमें से दुर्गंध आ रही थी। लोगों ने इसकी सूचना ग्राम प्रधान अवधेश सिंह कुशवाहा को दी। अवधेश सिंह कुशवाहा ने पुलिस को सूचित किया सूचना पाकर क्षेत्राधिकारी अतर सिंह, थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह और उप निरीक्षक अश्वनी प्रताप सिंह मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से शव झाड़ी से बाहर निकलवाया।

मृतक की उम्र 30-35 वर्ष के आसपास होने का अनुमान लग रहा था। मृतक काले रंग का पैंट और सफेद रंग का शर्ट पहने हुए था। सिर पर गहरे हरे रंग की पगड़ी थी। दाहिने पैर में जुता था लेकिन बाएं पैर में कुछ नहीं था। वह झाड़ी में औधे मुंह गिरा था।

सूचना पर फॉरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर आवश्यक जांच पड़ताल सहित अन्य आवश्यक कार्रवाई किया। पुलिस ने कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। शव काला पड़ गया था। शव के फूलने और फटने और कहीं कहीं पर चमड़ा हट जाने से उससे तरल पदार्थ टपक रहा था। चेहरे पर भी सड़न थी। चेहरे व पेट तथा हाथ पर शरीर से निकलने वाले तरल पदार्थ के साथ खून भी लगा था। ऊपर से कहीं चोट दिखाई नहीं दे रहा था लेकिन शव पर खून को देख लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे थे।

क्षेत्राधिकारी अतर सिंह ने बताया कि शव काला पड़ने के साथ साथ फूल गया है। कहीं-कहीं शरीर पर चमड़ा भी नहीं है शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा रहा है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारण का पता चल सकेगा।
'