Today Breaking News

गाजीपुर में रेलवे पटरी के किनारे मिला युवक का शव, आधार कार्ड से हुई युवक की पहचान

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के जखनियां गोविंद गांव में स्थित शिव मंदिर के पास स्थित रेलवे ट्रैक पर सुबह 5:00 बजे शव मिलने से सनसनी फैल गई। तत्काल मौके पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई और शिनाख्त करने में जुट गई। काफी देर तक शिनाख्त नहीं हो पाया। मौके पर भुड़कुड़ा पुलिस ने पहुंचकर इसकी सूचना जीआरपी को दी।
सुबह 6 बजे औड़ीहार जीआरपी चौकी इंचार्ज विश्व दीपक ने पहुंचकर शव कब्जे में लेकर पॉकेट में रखे आधार कार्ड के आधार पर युवक का शिनाख्त उमेश कश्यप (24) पुत्र मिश्री कश्यप निवासी मुबारकपुर काजी थाना जंगीपुर जिला गाजीपुर पता चला है। युवक के पास एक बैग जरूर मिला है, परन्तु उसके पास रेल यात्रा करने का कोई टिकट नहीं मिला है। सूचना मिलने पर मृतक की माता नगीना देवी और पिता मिस्त्री देवी सहित मृतक तीन भाई मौके पर रोने-बिलखने लगे।

जीआरपी चौकी प्रभारी विश्व दीपक ने बताया कि शव की शिनाख्त हो गई है परिजनों को सूचना दिया गया है। परिजनों में बताया कि मुंबई जाने के लिए घर से निकला था लेकिन यह घटना कैसे हुआ पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से ही स्पष्ट हो पाएगा। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।
'