Today Breaking News

गाजीपुर में एक दिन पहले लापता हुई महिला का संदिग्ध परिस्थिति में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में सैदपुर थाना क्षेत्र स्थित औड़िहार रेलवे जंक्शन के पास संदिग्ध परिस्थिति में एक वृद्ध महिला की लाश मिली। जिसकी पहचान होने के बाद परिजनों की सूचना पर पुलिस ने शव के पोस्टमॉर्टम की कार्रवाई शुरू कर दी है। महिला बीते शुक्रवार को घर से नाराज होकर निकल गई थी। तभी से परिजन उसकी तलाश कर रहे थे।
बता दे की शुक्रवार को सैदपुर थाना क्षेत्र स्थित औड़िहार रेलवे जंक्शन से 300 मीटर दूर पश्चिम तरफ रेल परिसर में कुछ स्थानीय लोगों को एक महिला का शव दिखाई दिया। इसके बाद लोगों ने इसकी सूचना तत्काल सैदपुर पुलिस को 112 नंबर पर फोन करके दिया। कुछ ही देर में पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और महिला के पहचान का प्रयास शुरू कर दिया।

घटना के 3 घंटे बाद महिला की पहचान आजमगढ़ के तरवां थाना क्षेत्र अंतर्गत जमुई पल्हना गांव निवासी हंस देवी (60) पत्नी रामाराम के रूप में हुई। थाने पहुंचे महिला के रिटायर्ड अध्यापक पति रामाराम ने बताया कि हंसा कुछ दिनों से बीमार चल रही थीं। जिनका इलाज कराया जा रहा था। बीते शुक्रवार की सुबह 10 बजे वह बिना किसी को कुछ बताएं अचानक घर से बाहर कहीं चली गई। जिसके बाद से मेरे तीनों पुत्र जैनेंद्र, प्रवीण और शैलेंद्र सहित हम सभी लगातार उनकी तलाश कर रहे थे।

आज सुबह सूचना मिली कि सैदपुर में एक महिला की लाश मिली है। जिस पर हम सभी लोग भाग कर कोतवाली पहुंचे, तो पहचान हुई। मामले में क्षेत्र के दरोगा कौशलेंद्र कुमार ने बताया कि महिला के चेहरे पर हल्की चोट के अलावा कहीं कोई जाहीर चोट नहीं दिखाई दी है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा रहा है। जिसकी रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ स्पष्ट हो पाएगा। पुलिस जांच में जुटी हुई है।
'