Today Breaking News

गाजीपुर में कर्मनाशा नदी में मिला अधेड़ का शव, पुलिस जांच में जुटी पुलिस

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के गहमर थाना क्षेत्र के देवल चौकी स्थित कर्मनाशा नदी के पास एक 40 वर्षीय नग्न अवस्था में व्यक्ति का शव बरामद हुआ है। जिससे शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने शव को देख पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे देवल चौकी इंचार्ज शिवपूजन बिंद ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम हाउस भिजवा दिया। फिलहाल शव का शिनाख्त नहीं हो पाया है।
देवल चौकी से महज 500 मीटर की दूरी पर स्थित कर्मनाशा नदी में आज शौच के लिए जा रहे ग्रामीणों ने नदी के पानी में एक नग्न अवस्था में औंधे मुंह पड़ा हुआ शव देखा। ग्रामीण ने शव की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची गहमर कोतवाली पुलिस शव के शिनाख्त में जुट गई। शव करीब 4 से 5 दिन पुराना बताया जा रहा है। वह पुरी तरह से नग्न अवस्था में पड़ा हुआ था। वही ग्रामीणों ने आशंका जताया कि कर्मनाशा नदी में बहकर शव कहीं और से आया होगा जो नदी में पानी कम होने की वजह से यहां लग गया होगा।

इस संबंध में चौकी इंचार्ज देवल शिवपूजन बिंद ने बताया कि कर्मनाशा नदी में पंप कैनाल देवल के पास पानी के ऊपर तैरता हुआ एक अज्ञात शव बरामद हुआ है। आवश्यक कार्रवाई करते हुए पोस्टमॉर्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा जा रहा है। फिलहाल मृतक का पहचान नही हो सका है।
'