Today Breaking News

गाजीपुर में लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक संपन्न

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में भीषण गर्मी और बढ़ते तापमान की बीच लोकसभा चुनाव को लेकर जिले में सियासी सरगर्मी बढ़ी हुई है। प्रचार के लिए बाहर से आने वाले नेताओं का सिलसिला शुरू हो चुका है।
इसी क्रम में गुजरात भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पूर्व गृह राज्यमंत्री गोबर्धन भाई और जिला प्रभारी राकेश त्रिवेदी ने भाजपा प्रत्याशी पारसनाथ राय के समर्थन में बैठक किया। उन्होंने बैठक में भाजपा के दस वर्षों के कार्यकाल में पीएम मोदी के नेतृत्व में हुए देशहित और गरीब, मजदूर, किसान व महिलाओं के हित में हुए कार्यों को भी याद दिलाया।

मालूम हो कि गाजीपुर में 1 जून को मतदान होना है। सातवें चरण के चुनाव को लेकर सभी सियासी दल अपनी रणनीति के तहत चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। गाजीपुर में प्रमुख रूप से भाजपा, सपा और बसपा के बीच त्रिकोणीय मुकाबला देखने को मिल रहा है। मतदान की तारीख ज्यों-ज्यों नजदीक आ रही है। प्रचार अभियान भी तेज होता दिख रहा है।

गाजीपुर में जहां भाजपा अपने 10 साल के कार्यकाल की उपलब्धियां को गिनाते हुए जीत की कोशिशों में जुटी हुई है। वहीं विपक्षी दल सरकार की नाकामियों के मुद्दे पर चुनाव लड़ रहे है।
'