Today Breaking News

गाजीपुर में नुसरत अंसारी के चुनाव चिन्ह छड़ी को लेकर भाजपा को आपत्ति, निर्वाचन आयोग से की शिकायत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में भाजपा जिलाध्यक्ष सुनील सिंह ने जिला कार्यालय छावनी लाइन पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आगमन को लेकर कहा कि गाजीपुर की जनता उस क्षण का बेसब्री से इंतजार कर रही है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का भी आगमन हो रहा है।
जिलाध्यक्ष सुनील सिंह ने कहा कि सपा प्रत्याशी सांसद अफजाल अंसारी की हताशा साफ झलक रही है। इस लिए उनकी बेटी निर्दल प्रत्याशी छड़ी चुनाव चिन्ह को चुना है। सबको पता है यह निशान हमारे सहयोगी दल सुभासपा का है और इस पर भारत निर्वाचन आयोग को आपत्ति दर्ज कराई गई है।

आगे उन्होंने ने कहा कि हमारा गठबंधन सुभासभा से है। जिसे सुहेलदेव भारतीय समाज के लोग जानते हैं कि उन्हें कहां वोट करना है। राजभर समाज के लोग जानते हैं कि छढ़ी चनाव चिन्ह किसका है।

भाजपा प्रदेश मंत्री तथा गाजियाबाद जिला पंचायत अध्यक्ष बसंत त्यागी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली ऐतिहासिक होगी। एक-एक कार्यकर्ता इसको ऐतिहासिक बनाने में पूरी तन्मयता से लगा हुआ है। उन्होंने कहा कि हर सभा स्थल की तरह प्रधानमंत्री जी का लगभग एक घंटे का पूरा कार्यक्रम होगा।

उन्होंने वर्तमान सांसद पर अपनी टिप्पणी मे कहा कि क्षेत्र में जनता के बीच नहीं रहने और काम न करने वाले लोग कैसे जनप्रतिनिधि बन जाते हैं यह बहुत सोचने की बात है। इस अवसर पर सहारनपुर के विधायक राजीव गुंबर, लोकसभा संयोजक कृष्ण बिहारी राय, रैली संयोजक भानु प्रताप सिंह एवं जिला मीडिया प्रभारी शशिकांत शर्मा उपस्थित थे।
'