Today Breaking News

काशी हिंदू विश्वविद्यालय (BHU) के सीनियर हार्ट स्पेशलिस्ट आमरण अनशन पर बैठे, पूरी रात चेंबर में सोये

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. काशी हिंदू विश्वविद्यालय (BHU) के सीनियर कार्डियोलॉजिस्ट प्रोफेसर ओमशंकर का आमरण अनशन का दूसरा दिन है। पूरी रात अस्पताल के अपने चेंबर में ही धरना दिए। वहीं पर कंबल ओढ़कर आराम भी किए।प्रोफेसर के साथ चंद समर्थक भी थे। 
इसके बाद सुबह उठे और संडे की छुट्टी में ही मरीजों को देखने का सिलसिला जारी कर दिए। इस दौरान कई मरीज उनके चेंबर में आए हैं। वो उनका इलाज भी कर रहे हैं। उनको सलाह दे रहे हैं। आमरण अनशन पर बैठे प्रो. ओमशंकर केवल नींबू पानी ही ले रहे हैं। पिछले 24 घंटे से अन्न का त्याग कर चुके हैं।

हार्ट स्पेशलिस्ट प्रो. ओमशंकर शनिवार से ही सर सुंदर लाल अस्पताल की नई SSB बिल्डिंग में बेड और अस्पताल के मेडिकल सुप्रीटेंडेंट को हटाने की मांग पर अड़े हैं। प्रो. ओमशंकर का कहना है कि कार्यकाल पूरा होने के बाद भी BHU अस्पताल के एमएस नहीं बदले। जबकि नियम केवल 3 ही साल का है। इस समय कोविड जैसी कोई इमरजेंसी भी नहीं कि नई नियुक्ति न की जाए, फिर किस दबाव में वे इसी पद पर बने हुए हैं। उन्होंने बताया कि कुलपति से लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक को चिट्ठी लिखी है। लेकिन कोई साॅल्यूशन नहीं निकला।

'