Today Breaking News

दुल्हन थी 'विमल गुटखा' खाने की शौकीन...दूल्हे ने दे दिया सरप्राइज, यूजर्स बोले- अजय देवगन की बारात!

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. लोग शादी में हर अरमान को पूरा करना चाहते हैं। हर फंक्शन में कैसी डेकोरेशन होगी, कपड़े कैसे होंगे, दुल्हन की एंट्री कैसी होगी पर लोग महीनों प्लानिंग करते हैं। ठीक इसी तरह हर दूल्हा भी अपने लुक से लेकर बारात में आतिशबाजी और गाड़ियों के डेकोरेशन का खास ख्याल रखता है। लेकिन एक दूल्हे ने अपनी शादी की गाड़ी की ऐसी डेकोरेशन करवाई कि देखकर कोई भी हैरान रह जाएगा।
दरअसल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बारात की बस 'विमल पान मसाला' से सजी हुई दिख रही है। साथ ही बस के आगे दो पुतले भी लगे हैं और वो भी विमल पान मसाला से सजा हुआ है। बस को विमल पान मसाला से इस कदर सजाया हुआ है कि बस का असली रंग तक मुश्किल से आपको नजर आएगा।

वीडियो देखकर आप भी सोच में पड़ जाएंगे कि क्या वाकई कोई अपनी शादी में ऐसे डेकोरेशन के बारे में भी सोच सकता है। वीडियो के ऊपर कैप्शन में लिखा हुआ है- 'दुल्हन विमल लवर थी। दूल्हे ने पूरी बस विमल से सजा दी।' इस वीडियो को इंस्टाग्राम के हैंडल @ishu_write01 पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक 29.3 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

यूजर्स ने जमकर किए कमेंट

साथ ही 2 लाख से अधिक लोगों ने इसे लाइक भी किया है। कई यूजर्स ने इस वीडियो पर जमकर प्रतिक्रिया भी दी है। एक यूजर ने तो लिखा है- इस बस को 15 मिनट के लिए हमारे गांव में लाके खड़ी कर दो। दूसरे यूजर ने लिखा है- अच्छा हुआ विमल लवर थी विस्की की नहीं। तू बॉटल लगा देता तो बियर शॉप छोड़ कर तु्म्हारी गाड़ी के पीछे भागती। एक और यूजर ने लिखा है- अजय देवगन की बारात जा रही है और बाराती हैं अक्षय कुमार और शाहरुख खान।
'