Today Breaking News

बाबू बक्सर इंस्टाग्राम पर दिखाता था कट्टे की गर्मी, पुलिस ने एनकाउंटर में किया ठंडा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, मेरठ. यूपी के मेरठ के भावनपुर में खौफ का पर्याय बनते जा रहे बाबू बक्सर को रविवार शाम पुलिस ने जेई गांव के पास एक बाग में घेर लिया। पुलिस व बाबू बक्सर में हुई मुठभेड़ में बाबू पैर में गोली लगने से घायल हो गया। उसका एक साथी भागने में सफल रहा।
पुलिस ने उसके पास से एक बाइक व तमंचा तीन जिंदा कारतूस बरामद किए। पुलिस के अनुसार, बाबू बक्सर पर एक दर्जन से ज्यादा हत्या के प्रयास मामले विभिन्न थानों में दर्ज है। एसपी देहात कमलेश बहादुर सिंह ने बताया कि एक सूचना के बाद भावनपुर थाना पुलिस ने जेई पुलिया के पास घेराबंदी की। परीक्षितगढ़ की ओर से आ रहे बाइक सवार बाबू बक्सर उर्फ एकांश पाल पुत्र राजपाल व उसके साथी को रोकने का इशारा किया तो वह फायरिंग करते हुए भागने लगे। 

पुलिस ने उसे जई गांव के पास एक बाग में घेर लिया। आमने-सामने की टक्कर में बाबू बक्सर को पैर में गोली लग गई जबकि उसका दूसरा साथी फरार होने में सफल रहा। पुलिस ने बाबू को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

एसपी देहात ने बताया कि बाबू बक्सर की कालू राम नगरिया से वर्चस्व को लेकर काफी समय से दुश्मनी चल रही है। दोनों इंस्टाग्राम पर गोली चलाते, तमंचा लहराते अपनी वीडियो प्रसारित कर दहश फैला रहे थे। वर्चस्व को लेकर दोनों अक्सर एक दूसरे पर गोली भी चलाते रहते हैं।
'