Today Breaking News

आजमगढ़ में अखिलेश यादव की सभा में दूसरे दिन भी चली लाठियां, भाजपा को बताया जिम्मेदार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. आजमगढ़ जिले में सपा प्रत्याशी धर्मेन्द्र यादव के पक्ष में चुनाव जनसभा को संबोधित करने पहुंचे अखिलेश यादव की दूसरी सभा में पुलिस को लाठियां चलानी पड़ी। सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव की एक झलक पाने के लिए कार्यकर्ता उग्र हो गए। जिसके बाद पुलिस ने लाठी चार्ज कर कार्यकर्ताओं को खदेड़ा इसके बाद जनसभा हुई। बुधवार को अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी के आजमगढ़ सदर से प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव के समर्थन में गोपालपुर विधानसभा की बघेला और सदर विधानसभा के बैठोली बाईपास पर जनसभा आयोजित थी।
पहली सभा बघेला में शांतिपूर्ण तरीके से हो गई लेकिन दूसरी जनसभा में सपा कार्यकर्ता अखिलेश यादव की झलक पाने के लिए उग्र हो उठे । भारी संख्या में पहुंचे कार्यकर्ताओं ने बैरीकेटिंग तोड़ दी पुलिस पर पत्थर बाजी की और देर तक हंगामा करते रहे। इसके बाद पुलिस ने बल प्रयोग कर कार्यकताओं को खदेड़ा।

इसके बाद अखिलेश यादव ने जनसभा को संबोधित किया। मंगलवार को लालगंज संसदीय क्षेत्र के सरायमीर के खरेवां मोड़ में आयोजित जनसभा में भी समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया था जिसके बाद पुलिस ने लाठी चार्ज करके कार्यकर्ताओं को नियंत्रित किया था।

जनसभा के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए अखिलेश यादव ने सपा के कार्यक्रम में भगदड़ के लिए बीजेपी को जिम्मेदार धरा दिया उन्होंने कहा कि पांच चरण में बीजेपी की हालत खराब है चुनाव हादसा देख बीजेपी के लोग अपने कार्यकर्ताओं को समाजवादी पार्टी के लाल टोपी और गमछा देकर सपा के करता हूं में हंगामा कर रहे हैं पुलिस भी कम लगाई जा रही है।

'