Today Breaking News

गाजीपुर में अमित शाह 29 मई को करेंगे रोड शो, जमानियां में डिप्टी सीएम करेंगे जनसभा को संबोधित

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में गृहमंत्री अमित शाह 29 मई को गाजीपुर नगर में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में रोड शो करेंगे। यह जानकारी भाजपा के मीडिया प्रभारी शशि कांत शर्मा ने दी। 29 मई को आयोजित होने वाले रोड शो के संचालन व्यवस्था टोली की बैठक जिलाध्यक्ष सुनील सिंह की अध्यक्षता में जिला कार्यालय छावनी लाइन पर हुई।
बैठक को संबोधित करते हुए रोड शो प्रभारी बुंदेलखंड कानपुर क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल ने बताया कि अमित शाह सातवें व अंतिम चरण के चुनाव प्रचार बंद होने से एक दिन पूर्व 29 मई को गाजीपुर नगर में रोड शो करेंगे। जिलाध्यक्ष सुनील सिंह ने बैठक में बताया कि अमित शाह, पं दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर रोड शो का शुभारंभ करेंगे।

बैठक में सहारनपुर विधायक राजीव गुम्बर, विनोद अग्रवाल, अश्वनी पांडेय, सुरेश बिंद, जिला मीडिया प्रभारी शशि कांत शर्मा, गोपाल राय, सुनील गुप्ता, अच्छे लाल गुप्ता, हजारी प्रसाद वर्मा, नन्दू कुशवाहा, सुरेंद्र सिंह, हर्षित सिंह, रामेश्वर तिवारी आदि उपस्थित थे।

उत्तर प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी पारस नाथ राय के समर्थन में रामलीला मैदान जमानिया में 29 मई को 10:30 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे। इसकी सूचना भाजपा जिला मीडिया प्रभारी शशिकांत शर्मा ने देते हुए बताया कि डिप्टी सीएम के जनसभा कार्यक्रम की तैयारियां तेजी के साथ की जा रही है।
'