Today Breaking News

सरकार बनते ही खत्म करूंगा अग्नीवीर व्यवस्था - अखिलेश यादव

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में अफजाल अंसारी के पक्ष में सभा करने पहुंचे अखिलेश यादव ने विपक्ष पर जमकर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि गाजीपुर और आस-पास का इलाका वह इलाका वाराणसी के आस पास का है।
जहां से पीएम मोदी चुनकर आत है। बावजूद उनके क्षेत्र के आस-पास के इस इलाके में जो विकास जो खुशहाली जो तरक्की होनी चाहिए थी वह आज हम तरक्की और खुशहाली नहीं देख रहे हैं।

जहां तरक्की और खुशी के लिए कोई रास्ता नहीं बनाया। वहीं पिछले 10 साल में हमारा किसान संकट में चला गया और यहां के किसानों ने वह समय भी देखा जिस समय यह सरकार काले कानून लाकर के हमारे किसानों की पैदावार के साथ-साथ जमीन को भी हड़पना चाहती थी।

लेकिन हमारा किसान पूर्वांचल का किसान बल्कि देश का किसान जागरूक था। उसने सरकार के खिलाफ लड़ाई लड़ने का काम किया। दिल्ली जाकर के और वह तब तक नहीं हटा जब तक सरकार ने काले कानून वापस नहीं ले लिए।

बीजेपी ने किसानों की आय दोगुनी करने को कहा था। लेकिन एक भी वादा पूरा नहीं किया। किसान वैसे का वैसा ही रहा लेकिन उसकी आय दोगुनी नहीं हुई। अखिलेश ने कहा 4 जून को सरकार बनेगी तो अपने किसानों का न केवल कर्ज माफ होगा बल्कि साथ ही साथ अपने किसान और गरीबों को कानूनी अधिकार दिला करके उनकी फसल की कीमत को भी दिलाने का काम करेंगे।

गाजीपुर में अखिलेश बोले यहां पर वह गांव भी है जिसे पूरा देश और हमारे फौज के लोग भी जानते हैं कि गहमर जैसा गांव पूरे देश में नहीं होगा जहां पर इतनी बड़ी संख्या में नौजवान न केवल फौज में जवान बना करके जाते हैं। बल्कि ऊंचे पदों पर देश की सेवा करते हैं।

अखिलेश ने आगे कहा कि 4 जून के बाद जब दिल्ली में सरकार बनेगी तो अग्निवीर जैसी नौकरी हमेशा-हमेशा के लिए खत्म हो जाएगी। अग्निवीर व्यवस्था खत्म करने के साथ फौज की नौकरियों की संख्या बढ़ाने का काम किया जाएगा।

अखिलेश ने कहा कि बीजेपी 400 पार का नारा देती है। वो यह भूल रहे कि वो 400 पार नहीं बल्कि 400 के बाद बची हुई 143 सीट लड़ रहे। लेकिन जनता उन्हें 140 सीट के लिए तरसा लेगी।

अखिलेश ने कहा कि बीजेपी सपा और कांग्रेस के गठबंधन के घबरा गई है। वो हमें शहजादा कहते हैं। इन्हें शहजादों ने आप को जिताया था अब यही शहजादे बीजेपी को मात देंगे। यह चुनाव जनता ने अपने हाथ में ले लिया है। यह पहला चुनाव देखने को मिल रहा है।

जहां चुनाव जनता अपने लीडर के साथ-साथ आगे बढ़ती चली जा रही है। आगे अखिलेश ने कहा कि आप वोट देकर अफजाल अंसारी को वोट देकर विजयी बनाएं और गंठबंधन की सरकार बनाएं।
'