Today Breaking News

सुन ले अखिलेश और राहुल तू दोनों बच्चा हौवा हम तोहार चच्चा हई - ओमप्रकाश राजभर

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. लोकसभा बलिया के भाजपा प्रत्याशी नीरज शेखर के समर्थन में गुरुवार को गाजीपुर के मुहम्मदाबाद इलाके के ढोढ़ाडीह में चुनावी सभा का आयोजन किया गया। प्रदेश के पंचायतीराज व अल्पसंख्यक वक्फ बोर्ड मंत्री ओमप्रकाश राजभर और मंत्री दानिश आजादी अंसारी ने भाजपा प्रत्याशी नीरज शेखर के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। इस मौके पर ओमप्रकाश राजभर ने पीडीए पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उसके दोनों नेता अभी बच्चे है और मैं उनका चचा हूं।

मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि मैं पहली बार यहां मंत्री बनकर आया हूं। जब मैं मंत्री बना तो विपक्ष ने कहा कि ये केवल मंत्री बने है इन्हें मुर्दे जैसा विभाग मिलेगा, लेकिन जब मुझे गरीबों किसानों के कल्याण के लिए पंचायती राज और अल्पसंख्यक विभाग मिला तो उनकी बोलती बंद हो गई। बोलने लगे इसे तगड़ा माल मिलेगा। राहुल और अखिलेश एसी में रहने वाले लोग है, ऐसे में गरीबों का विकास कैसे होगा।

उन्होंने कहा कि सुन ले अखिलेश और राहुल तू दोनों बच्चा हौवा हम तोहार चच्चा हई। पहले जब हम सपा के साथ थे तो गाजीपुर की 7 सीटें सपा के झोली में गई। इस बार सपा सातों हारेगी। कहा कि आज सबसे बड़ी समस्या बिजली है। अब टांडा या अन्य जगह पावर हाउस से बिजली नहीं आएगी। अब सभी के घर के छतों पर पावरहाउस होगा। इसके लिए सरकार 75 प्रतिशत का अनुदान देगी, सोलर लगेगा जिससे बिजली फ्री होगा।

कहा कि अब आपको खतौनी, विधवा, दिव्यांग व जन्म प्रमाण पत्र अब गांव के पंचायत भवन में बनेगा। इस बार 80 सीटें भाजपा को जिताएंगे। पूर्वांचल की सभी 28 सीटें है, उसे हम लोग जीतेंगे। मुझे भाजपा में सम्मान मिला आज उनके द्वारा दिए गए हेलिकॉप्टर से घूम रहा हूं। मुझे भाजपा द्वारा एक बड़ा विभाग मिला है, जिससे मैं लाखों युवाओं को नौकरी दूंगा। कहा कि हम लोग भाजपा प्रत्याशी को जिताएंगे तो हमारे समाज के बच्चे और युवकों का विकास होगा। मोदी जी लखपति योजना से महिलाओं का विकास करेंगे। सरकार अब 70 साल के ऊपर के लोगों का भी इलाज कराने की व्यवस्था कर रही है।

अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री दानिश आजाद अंसारी ने कहा कि नीरज गरीबों-पिछडों और अल्पसंख्यकों के नेता है, तभी उन्होंने लोकसभा लड़ने का निर्णय किया है। 2017 से पहले उत्तर प्रदेश में एक सप्ताह दिन में और एक सप्ताह रात में बिजली आती थी। अब गांव में 18 और रात में 23 घंटे बिजली अति हम गरीबी हटाने का नारा देने वाली कांग्रेस गरीबों को ही हटाने लगी।

कहा कि उस समय ऐसी सरकार थी जब उनका प्रधान मंत्री कहता था कि एक रुपए में केवल15 पैसे लोगों तक पहुंचता है। अब पूरे पैसे गरीबों तक पहुंच रहा है। मैं साधारण परिवार का गांव का हूं। जिसे आज मंत्री बन दिया गया। यह भाजपा में ही संभव है।

इस अवसर पर वीरेंद्र राय, पीयूष राय, अवधेश राय, आनंद राय मुन्ना, शशांक राय, श्यामराज तिवारी, वसंत राजभर, वेदव्यास बिंद, रविन्द्र नाथ राय, राजनेत प्रधान, सुरेंद्र राजभर, विजय राजभर, संतोष राजभर, महिपत राजभर, रामाशीष राजभर, प्यारेमोहन यादव, कृष्णानंद राय, सतीश राय गुड्डू, अश्वनी राय, सतीश राय, रामजी गिरी समेत अन्य लोग मौजूद रहे। अध्यक्षता लल्लन राजभर व संचालन सुरेंद्र राजभर ने किया।

'