Today Breaking News

गाजीपुर में CM मोहन यादव बोले- यदुवंशियों के हत्यारों के कब्र पर फूल चढ़ाने जाते हैं अखिलेश यादव

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा प्रत्याशी पारसनाथ राय के समर्थन में जनसभा का आयोजन किया गया। इस मौके पर मुख्य अतिथि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि सनातन धर्म सनातन संस्कृति के अनुसार मैं महाकाल से आता हूं, तो आप सभी बाबा विश्वनाथ की धरती के लोग हैं। गंगा जी के किनारे रहने वाले लोग हैं। 
आप कई बिंदुओं पर पहचाने जाते हैं। इतना ही नहीं उन्होंने सपा प्रत्याशी अफजाल अंसारी का बिना नाम लिए कहा कि विपक्ष के प्रत्याशी को यह बता दो की 56 इंच का सीना है। अब ऊंट पहाड़ के नीचे आ गया है। समझ में आ जाएगा गंगा माता, गौ माता, भगवान राम का चुनाव है। कंस के कुल का खात्मा होकर रहेगा।
उन्होंने कहा कि गाजीपुर में फैक्ट्री नहीं है। जब मैं इसका कारण पूछा तो लोगों ने बताया कि फैक्ट्री तो है। लेकिन यहां पर हथियार आतंक की फैक्ट्री है। ऐसे लोग जनपद की पहचान को धूमिल करते हैं। इन्हें दूर करें, गाजीपुर में टिफिन बम, साइकिल बम फूटा करता था। जो लोग देश की खाते हैं। लेकिन विरोधी देश की गाते हैं। ऐसे लोगों को भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता अबकी बार जवाब देने के लिए तैयार हो चुका है। यह चुनाव मात्र पार्टी का नहीं है। देश के विकास का है। अगर बम और बारूद की राजनीति करने वाले चुनाव जीत कर जाएंगे, तो जनपद का क्या विकास हो पाएगा।
उन्होंने कहा कि यह लोकतंत्र का गौरव है कि आज भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता है। ऐसी पार्टी में एक छोटे से कार्यकर्ता को मुख्यमंत्री पद से भी नवाजा जाता है। लेकिन देश में 25 ऐसे परिवार है, जो सारे पद चाहते हैं। आज गुंडागर्दी करने वाले बम फोड़ने वाले आतंक के पर्याय ठिकाने लगाए जा चुके हैं। अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि जिनके द्वारा यदुवंशों के मौत पर अवसर नहीं, पर वह यदुवंशियों की हत्या करने वालों के कब्र पर जाकर फूल चढ़ाने का काम करते हैं। ऐसे लोगों को अब नकार देना चाहिए।
'