Today Breaking News

टायर से छुंछी निकाल दिया हूं, अब नहीं चलेगी साइकिल- ओमप्रकाश राजभर

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, बलिया. सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रदेश के पंचायती राज मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि पूर्वाचल के अंतिम दो चरणों के चुनाव में साइकिल के टायर से छुंछी निकाल दिया हूं। साइकिल अब चल नही पाएगी। पूरे पूर्वांचल में भाजपा गठबंधन एकतरफा चुनाव जीत रहा है। वह मंगलवार को नारायनपुर गांव में सलेमपुर लोकसभा प्रत्याशी रविन्द्र कुशवाहा के सर्मथन में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे, उसी दौरान कही।
ओमप्रकाश राजभर ने बलिया की जनता को मुफ्त बिजली से लेकर, बलिया में ही बिजली उत्पादन करने का आश्वासन दिया। मंत्री ने कहा कि आचार संहिता के कारण ज्यादा कुछ बोल नहीं सकता, लेकिन सरकार ने मुझे ही इस क्षेत्र के लोगों के पेंशन, रोजगार आदि समस्याओं के लिए बड़ी जिम्मेदारी दी है। उन्होंने आम जनता से पूछा कि क्या देश में मायावती और अखिलेश सरकार बना सकते हैं। पीएम मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे, अभी 3 साल तक प्रदेश की सरकार रहेगी और हम भी मंत्री रहेंगे।

ओपी राजभर ने कहा कि यूपी सरकार के पास पैसा कम होगा तो केंद्र सरकार हमारे लिए खजाना खोल देगी। बीते 21 साल से आप लोगों के बीच आपकी समस्याओं को लेकर घूम रहा हूं। उन्होंने ने कहा पीएम मोदी ने आजमगढ़ में महाराजा सुहेलदेव के नाम से विश्वविद्यालय, डाक टिकट, ट्रेन चलाकर राजभर समाज को गौरवान्वित किया है। बहराइच में डेढ़ सौ फीट ऊंची सुहेलदेव महाराज की मूर्ति बनाने का काम मोदी- योगी ने किया है। मोदी ने राजनीति में महिलाओं को आरक्षण दिया, देश में नई शिक्षा नीति लागू किया हैं। रोजगार परक शिक्षा, आयुष्मान कार्ड दिया है।
'