Today Breaking News

ससुराल की चौखट पर एयरफोर्स कर्मी ने खुद को गोली से उड़ाया, मचा हड़कंप

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, प्रयागराज. प्रयागराज जिले के कंहईपुर में एक एयरफोर्स कर्मी ने शुक्रवार दोपहर खुद को गोली मारकर जान दे दी। ससुराल की चौखट पर उसने कनपटी पर लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मारी तो आवाज सुनकर आसपास के लोग जुट गए। कुछ ही देर में धूमनगंज पुलिस पहुंच गई। ससुरालवालों से बातचीत की तो पता चला कि पत्नी-पत्नी के बीच विवाद था। हालांकि, पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
कौशांबी जनपद के कड़े धाम सिराथू निवासी 32 वर्षीय आशीष कुमार वर्मा एयरफोर्स में थे। उनकी शादी धूमनगंज के कंहईपुर की रहने वाली वैशाली से हुई थी। आशीष की तैनाती पश्चिम बंगाल के हाउसिंग पूरा में थी। हालांकि, उनकी पत्नी व नौ वर्षीया पुत्री रूही कानपुर के बैल बाजार क्षेत्र में रहती थी। वहां आशीष ने किराये पर कमरा ले रखा था। बेटी कानपुर में ही एक स्कूल में पढ़ती थी। इधर काफी समय से वैशाली पुत्री को लेकर अपने मायके चली आई थी। बीच-बीच में आशीष यहां आता था।

शुक्रवार दोपहर वह ससुराल पहुंचा। दरवाजा पर कई बार दस्तक दी। आवाज लगाई, लेकिन दरवाजा नहीं खुला। इस दौरान आसपास के लोग जरूर बाहर देखने लगे। अचानक आशीष ने अपना बैग वहीं गेट के बाहर जमीन पर रखा और लाइसेंसी रिवाल्वर निकालकर कनपटी पर गोली मार ली।

अचानक गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग सहम गए। सभी घटनास्थल पर पहुंचे। ससुरालवाले भी दरवाजा खोलकर बाहर निकल आए। उपनिरीक्षक गौरव सिंह पहुंचे। जांच पड़ताल की। आशीष की पत्नी से बातचीत की। उपनिरीक्षक गौरव सिंह का कहना है कि वैशाली ने बताया कि आशीष शराब पीते थे। इसका वह विरोध करती थी, जिसे लेकर झगड़ा होता था। इन्हीं सब बातों को लेकर वह पुत्री को लेकर मायके चली आई थी।

कहा था कि जब वह शराब पीना बंद करेंगे तभी वह साथ चलेगी। एसआइ ने बताया कि आशीष के घरवालों को भी सूचना दे दी गई है। उनके आने के बाद यह स्पष्ट हो जाएगा कि आशीष ने पत्नी से हुए विवाद के कारण जान दी है या फिर कोई और कारण था।
'