Today Breaking News

अफजाल अंसारी की बेटी नूरिया बोली- भाजपा की सरकार बनी तो संविधान बदलना तय

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में चुनाव नजदीक आते ही राजनैतिक दल के नेता और उनके समर्थक लगातार अपने पार्टी के पक्ष में प्रचार प्रसार कर रहे हैं। कुछ ऐसा ही नजारा गाजीपुर में भी देखने को मिल रहा है, जहां पर इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी अफजाल अंसारी की छोटी बेटी नूरिया अंसारी लगातार गांव-गांव भ्रमण कर महिलाओं के बीच जन संवाद कर रही हैं।

इस दौरान महिलाओं को इवीएम के प्रति जागरूक करते हुए नूरिया ने किसानों पर हुए अत्याचार के साथ ही साथ मोदी सरकार किस तरह से संविधान बदलने का कुचक्र रच रही है। इसका जिक्र किया। उनका कहना है कि जब आप वोट डालने जाए तब देखें कि जिनको वोट किया है उसकी बत्ती जली है कि नहीं, यदि नहीं जली है तो तत्काल वहीं पर रुकें और अधिकारियों से कंप्लेन करें।

गांव में रहने वाली आधी आबादी जो कम पढ़ी-लिखी होने के साथ ही जागरूक नहीं होती ऐसी ही महिलाओं को वोट के प्रति जागरूक अफजाल अंसारी की बेटी नूरिया अंसारी के द्वारा किया जा रहा है। उन्हें बताया जा रहा है कि किस तरह से मोदी सरकार किसानों पर जुल्म कर रही है, उनका कर्ज माफ नहीं कर रही है, बल्कि पूंजी पतियों का कर्ज माफ कर रही है।

इस दौरान वह महिलाओं से बता रही कि गलती से 1 जून को यदि भाजपा सरकार को वोट मिल गया और 4 जून को उनकी सरकार बन गई, तो हमारे संविधान को वह छीन लेगी। हम सभी लोगों को अब मुट्ठी बन जाना है और जब हम मुट्ठी में बन जाएंगे तब हमारा कोई नुकसान नहीं कर सकता है।

वहीं भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में भी पार्टी के नेता लगातार प्रचार में जुटे है। विभिन्न गांवों में प्रचार अभियान के दौरान भाजपा मीडियाप्रभारी शशिकांत ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार के विगत दस वर्षों के कार्यकाल के कार्यों को जनता को बताया। कहा कि गरीब से गरीब आदमी को सिर्फ भाजपा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर भरोसा है। जो विगत दस वर्षों के कार्यकाल में जनता के हृदय मे मजबुती से स्थापित हुआ है।

गाजीपुर लोकसभा चुनाव की ताजा खबरें पढ़ने के लिए ग़ाज़ीपुर न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें।

'