Today Breaking News

अफजाल अंसारी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को प्रदेश का सबसे बड़ा माफिया बताया

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर जारी सियासी हलचलों के बीच सपा प्रत्याशी अफजाल अंसारी ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि दुनिया की सबसे बड़ी विडंबना है कि तड़ीपार देश का गृहमंत्री है। योगी ने अपने मुकदमें खुद वापस करवा लिया। शर्म नहीं आती तुमसे बड़ा माफिया कौन है, मुख्तार को माफिया कहते हो।
अफजाल अंसारी ने ये बयान जखनियां क्षेत्र में एक चुनावी सभा के दौरान दिया। कुछ दिनों पूर्व अफजाल ने अपने छोटे भाई मुख्तार अंसारी की देश के शहीदों से तुलना की थी।

ऐसे में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी अफजाल अंसारी इन दिनों अपने चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं। चुनाव प्रचार के दौरान ही इन्होंने प्रदेश के सबसे बड़े माफिया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बताया, तो वहीं अमित शाह को तड़ीपार तक कह डाला।

जखनिया में एक जनसभा में सांसद अफजाल अंसारी ने कहा कि तुम्हें शर्म नहीं आती कि तुम्हारे ऊपर कोई धारा बाकी नहीं है। यह दुनिया की विडंबना है, जो तड़ीपार था। वह देश का गृहमंत्री है। आपके ऊपर मुकदमा है उसकी अदालत में सुनवाई होगी, तो जज साहब को हार्ट अटैक करा देंगे। आपके खिलाफ मुकदमा है चार्ज शीट लग गया। लेकिन ट्रायल नहीं होगा।

हमारे जैसे लोग अपनी अंतिम सांस तक तुम्हारे जुल्म के खिलाफ लड़ते रहेंगे। आज भी यदि हमारे वंश और परिवार में एक भी व्यक्ति रहेगा, तो जहां कहीं भी गरीबों पर अत्याचार होगा, हम जालिमों का पंजा मारने के लिए तैयार रहेंगे।
'