Today Breaking News

गाजीपुर में हाईटेक तरीके से प्रचार कर रहीं अफजाल अंसारी की पुत्री नूरिया

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के सपा प्रत्याशी अफजाल अंसारी की सबसे छोटी बेटी नूरिया अंसारी ने बीजेपी पर सियासी हमला बोला है। अपने पिता अफजाल अंसारी के लिए चुनाव प्रचार करने के दौरान नूरिया अंसारी ने बीजेपी पर परिवारवाद का आरोप भी लगाया। नूरिया अंसारी का गाजीपुर नगर क्षेत्र में प्रचार करने के दौरान का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में वह अपने टैबलेट पर भाजपा नेताओं का फोटो दिखाते हुए देखी जा सकती हैं। वह उन भाजपा नेताओं की तस्वीरों को लोगों से दिखाती हैं, जिन पर महिला उत्पीड़न का आरोप है। फोटो में कुछ तस्वीरें का नाम लेते हुए वह कहती है कि बृजभूषण शरण सिंह पर खिलाड़ियों को उत्पीड़न का आरोप है।
कर्नाटक के प्रज्वल रेवन्ना पर भी महिला उत्पीड़न का गंभीर आरोप लगा हुआ है। कुलदीप सेंगर पर भी नूरिया ने कहा कि महिला उत्पीड़न का इन पर भी आरोप है। इन सभी नेताओं को बीजेपी का साथ मिला मिला हुआ है। परिवारवाद पर बात करने वाली भाजपा ने बृजभूषण सिंह पर गंभीर आरोप लगने के बाद उनके बेटे को टिकट दे दिया है।

नूरिया ने यह कहा कि यह बिना नाम लिए बीजेपी और हमलावर होते हुए कहा कि पूरे देश और आम लोगों को दीमक की तरह खोखला कर रही है। किसी का भी विकास नहीं कर सकती। नूरिया ने सरकार पर प्राइवेटाइजेशन का आरोप लगाते हुए कहा कि वर्तमान सरकार पूंजीपतियों की सरकार है। सार्वजनिक उपक्रम के भारतीय रेल, GAIL और BHEL जैसी संस्थाओं को पूंजीपतियों को दिया जा रहा है।
संविधान की रक्षा के लिए लोग इंडिया गठबंधन की उम्मीदवार को विजयी बनाएं। एक जून को होने वाले मतदान में साइकिल निशान पर वोट देकर अफजाल अंसारी को संसद पहुंचाए। नूरिया अंसारी ने यह भी कहा कि राहुल गांधी और अखिलेश यादव ने महिलाओं और युवाओं को केंद्र में रखकर नीतियां बनाई है, जिन्हें जनादेश मिलने के बाद लागू किया जाएगा।
'