Today Breaking News

अफजाल अंसारी का अटैक...भाजपा वालों का बीपी हाई होने लगा है, अब पागलों जैसा भाषण देंगे

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर से सपा प्रत्याशी अफजाल अंसारी ने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला है। अफजाल ने कहा कि तीसरे राउंड की पोलिंग में भी एनडीए गठबंधन का प्रदर्शन उनकी उम्मीदों के अनुरूप नहीं है। पीएम का नाम लिए बिना अंसारी ने कहा कि तीसरे राउंड की पोलिंग के बाद उनका ब्लड प्रेशर हाई होने लगा है। इसके आगे वह जो भी भाषण देंगे, वह पागलों वाला भाषण होगा।
अफजाल ने भाजपा को महंगाई के मुद्दे पर घेरा। अंसारी ने कहा, 'जब मनमोहन सिंह की अगुवाई वाली सरकार थी, तब 400 रुपए का गैस सिलेंडर हुआ करता था। भाजपा नेता और अमेठी से उम्मीदवार स्मृति ईरानी तब धरने पर बैठ गई थीं। वह दिल्ली की यूपीए सरकार के खिलाफ महंगाई को लेकर धरना दे रही थीं। महंगाई के खिलाफ रोष जाहिर करते हुए उन्होंने अपने हाथों की चूड़ी निकालकर प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को भेजा था। अब एनडीए सरकार को शर्म नहीं आती, जब गैस सिलेंडर 1200 रुपए का हो गया है।'

अफजाल ने आगे कहा कि तीन राउंड की वोटिंग के बाद इन लोगों का (एनडीए के घटक दलों) टेंपरेचर डाउन हो गया है। दूसरे राउंड की जब वोटिंग हुई तब जयपुर में मोदी ने भाषण दिया। लोगों ने उसे सुना है। उसे सुनने के बाद लगता है कि वह बौखला गए हैं। इसके बाद उनका ब्लड प्रेशर हाई होने लगा। तीसरे राउंड की पोलिंग से उन्हें बेहतर प्रदर्शन की आस थी लेकिन,तीसरे राउंड में उत्तर प्रदेश के 10 सीटों में मात्र एक सीट किसी भी तरह से एनडीए गठबंधन जीत जाए तो गनीमत है। उन्होंने कहा कि अब आगे जो भी भाषण होगा। वह पागलों जैसा भाषण होगा या फिर नौटंकी शुरू करेंगे कि जम्मू में गोली चल गई। बदला लेने के लिए जा रहे हैं।
गाजीपुर लोकसभा चुनाव की ताजा खबरें पढ़ने के लिए ग़ाज़ीपुर न्यूज़ ऐप डाउनलोड करें
'