Today Breaking News

गाजीपुर में नौकरी के नाम पर फर्जी नियुक्ति-पत्र देने वाला आरोपी गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के करीमुद्दीनपुर पुलिस द्वारा नौकरी के नाम पर पैसा लेकर फर्जी नियुक्ति पत्र देने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार शख्स के पास से 16 फर्जी नियुक्ति पत्र बरामद किए गए हैं।
पुलिस के मुताबिक शिकायत मिली थी की प्रदीप कुमार नौकरी के नाम पर पैसा लेकर कई लोगों को फर्जी नियुक्ति पत्र प्रदान किया है। जबकि विभाग में ज्वाइनिंग के लिए जाने पर ऐसा कोई पद ही नहीं पाया गया। मिली शिकायत के आधार पर फिर दर्ज करते हुए पुलिस ने आरोपी प्रदीप कुमार को मुखबिर की सूचना पर आज पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के बगल में बाराचवर जाने वाली नहर से गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार अभियुक्त के पास से कुल 16 व्यक्तियों का विभिन्न विभागों में कूटरचित नियुक्ति पत्र, 11 लिफाफा व 3 खाली कर्मचारी चयन आयोग का लिफाफा बरामद किया गया। करीमुद्दीनपुर थानाध्यक्ष प्रदीप सिंह ने बताया कि प्रदीप कुमार द्वारा नौकरी के नाम पर झांसा देकर लोगों से पैसा लिया करता था। उन व्यक्तियों को कूट रचित/फर्जी दस्तावेज बनाकर प्रदान करता था। पैसा मांगने पर पैसा वापस नहीं करता था। आरोपी के पास से मिली कार सीज किया गया।
'