Today Breaking News

युवक के ऑफ बड़ौदा ग्रामीण बैंक खाते में अचानक आए 99 अरब रुपए, मैनेजर ने खाता किया होल्ड

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, भदोही. भदोही के दुर्गागंज थाना क्षेत्र के अर्जुनपुर गांव निवासी भानु प्रकाश बिंद के खाते में अचानक 99 अरब से ज्यादा रुपए आ गए। इसकी जानकारी होते ही खाता धारक के साथ-साथ बैंक मैनेजर के भी होश उड़ गए। हालांकि मैनेजर ने खाते में इतने पैसे का पता लगते ही खाता होल्ड कर दिया। मैनेजर ने बताया कि भानु प्रकाश के केसीसी खाते में बकाये के कारण ऐसा हुआ है।
बता दें कि भानु प्रकाश बिंद का सुरियावां के बैंक ऑफ बड़ौदा ग्रामीण बैंक में खाता है। 16 मई गुरुवार को अचानक उसके खाते में 99999495999.99 धनराशि दिखने लगी। बैलेंस की जानकारी होते ही बैंक मैनेजर ने तत्काल इसकी सूचना भानु प्रकाश दी।

सूचना मिलते ही भानु प्रकाश बैंक पहुंचे। इतनी बड़ी धनराशि खाते में देख हैरान रह गए। भानु प्रकाश के खाते में इतना पैसा कहां से आया इसकी कोई सूचना नहीं है। बैंक के अधिकारी जांच पड़ताल में जुटे हुए हैं।
खाते में दिख रहा 99 अरब रुपए

बैंक मैनेजर आशीष तिवारी ने बताया कि खाता धारक भानु प्रताप का केसीसी खाता था। खाते के माध्यम से इन्होंने खेत पर लोन ले रखा था। खाता एनपीए हो जाने के बाद इस तरह हुआ है। हालांकि, खाते को होल्ड कर दिया गया है।
'