Today Breaking News

6 साल की बच्ची पर जर्मन शेफर्ड कुत्ते ने किया-हमला, मां और गार्ड ने बचाया, CCTV वीडियो आया सामने

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजियाबाद. गाजियाबाद के थाना नंदग्राम स्थित एक हाईराइज सोसाइटी में साइकिल चला रही एक 6 साल की बच्ची पर कुत्ते ने हमला कर दिया। कुत्ता पालतू था और उसको पट्टा बांध के घुमाया जा रहा था। कुत्ते को एक बच्ची घुमा रही थी और कुत्ता उससे संभाला नहीं जा रहा था। हमले होते देख बच्ची की मां और सिक्योरिटी गार्ड बच्ची की तरफ भागे तब जाकर बच्ची बच पाई। इस घटना का CCTV सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है।
गाजियाबाद के थाना नंदग्राम क्षेत्र के राजनगर एक्सटेंशन में अजनारा इंटीग्रिटी सोसायटी में वैभव चौहान अपने परिवार के साथ रहते हैं। उन्होंने बताया कि उनकी 6 साल की बेटी जो क्लास वन की छात्रा है, जिसका नाम वन्या चौहान है। वह 24 अप्रैल को साइकिल चला रही थी। उसके साथ ही उसका छोटा भाई और उसकी मां नमिता चौहान भी मौके पर थे।

इसी दौरान एक जर्मन शेफर्ड कुत्ता, जिसको एक बच्ची घूमा रही थी। वह अचानक से हमलावर हो गया और उनकी बेटी पर अटैक कर दिया। इस अटैक में उनकी बच्ची घायल हुई है। इस घटना का सीसीटीवी भी सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि कैसे कुत्ता बच्ची पर हमला कर रहा है। एसीपी नंदग्राम रवि कुमार सिंह ने बताया कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगे की जांच की जा रही है।
'