Today Breaking News

गाजीपुर में मर्डर के मामले में 5 गिरफ्तार, 2 लाठी और 1 कुल्हाड़ी बरामद

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में कुछ दिन पूर्व लाठी-डंडे और कुल्हाड़ी से मारपीट कर एक युवक की हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जिनके पास से 2 लाठी, 1 कुल्हाड़ी भी बरामद किया गया है।
पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि मामले में आरोपी सगे भाइयों कृष्णा बिंद और रामायण बिंद समेत अंगद बिंद, गजनी बिंद और टुनटुन बिंद को पीजी कॉलेज चौराहे के पास से गिरफ्तार किया गया है। घटना में प्रयुक्त एक बांस की लाठी रामायन बिन्द की निशानदेही पर तथा कृष्णा बिन्द की निशानदेही पर एक कुल्हाडी एवं अंगद बिन्द की निशानदेही पर एक बांस की लाठी बरामद की गई।

मालूम हो कि बीते 13 मई को ग्राम परमेठ बिन्दपुरवा निवासी दो पक्षों में आपस में मारपीट हो गई थी। जिसमें गम्भीर रूप से घायल राजकिशोर बिन्द की इलाज के दौरान मौत हो गई थी।

पूछताछ करने पर गिरफ्तार आरोपियों द्वारा बताया कि हम लोगों से 13 मई को शाम लगभग 8.30 बजे मोतीनगर चट्टी (भटौली) पर राजकिशोर बिन्द और अन्तु बिन्द तथा उनके घरवालों से दुकान से सामान खरीदने तथा पैसे को लेनदेन की बात को लेकर झगडा हुआ। जिसमें हम लोगो द्वारा उन लोगों को लाठी-डंडे और कुल्हाड़ी से मारा गया तो वे लोग घायल हो गए। हमलोग घटना के बाद वहां से भाग गए। बाद में हम लोगो को मालूम हुआ कि राजकिशोर बिन्द की अस्पताल में मृत्यु हो गई है। इसी डर से हम लोग गिरफ्तारी से बचने के लिए भागने के फिराक में थे, तब तक आप लोगो द्वारा पकड़ लिया गया।

'