Today Breaking News

गाजीपुर में फर्जी नंबर प्लेट लगी स्कॉर्पियो समेत 4 बदमाश गिरफ्तार, 3 असलहे बरामद

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में स्वाट/सर्विलांस व थाना खानपुर पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा चेकिंग के दौरान पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायर करने वाले 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। जिनके पास से को 1 देशी पिस्टल व 2 तमंचा व 1 स्कार्पियो बरामद किया गया। गिरफ्तार बदमाश किसी सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने जा रहे थे।

एसपी ओमवीर सिंह ने बताया कि जनपद में वीवीआईपी आगमन व लोकसभा चुनाव को लेकर गश्त व संदिग्ध वाहनों व व्यक्तियों की चेकिंग की जा रही है। इस दौरान मठिया तिराहा ईंट भट्ठे के पास थानाध्यक्ष खानपुर व पुलिस टीम द्वारा उचौरी की तरफ से आ रही संदिग्ध काले रंग की स्कार्पियो को रुकने का इशारा किया गया।

तभी स्कार्पियो में बैठे व्यक्तियों द्वारा पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से तमंचे से गोली चलायी गयी। जिससे बचते हुए पुलिस टीम ने स्कार्पियो सवार 4 बदमाश प्रिंस उर्फ आदित्य यादव, अंगद यादव, विकास यादव और समीर अहमद को फर्जी नम्बर प्लेट लगी स्कार्पियो के साथ पकड़ा गया। गिरफ्तार बदमाशों के ऊपर पहले से कई आपराधिक मुकदमें दर्ज हैं।

पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश एक सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने जा रहे थे। समय रहते इन्हें नहीं पकड़ा गया होता तो यह लोग हत्या जैसी वारदात को भी अंजाम दे सकते थे।
'